अपराधउत्तराखंडदेहरादूनपुलिस

Crime News: मंगलौर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

 Crime News: एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दूसरा फरार

Crime News: रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. हालांकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहा. पुलिस ने घायल बदमाश को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

Crime News: रुड़की मंगलौर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल: बीते शनिवार रात मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में एक महिला ने पायल गिरवी रखने और इलाज का बहाना बनाकर 10 हजार रुपए देने की बात कहते हुए फाइनेंसकर्मी के घर का दरवाजा खुलवाया था. जिसमें फाइनेंसकर्मी ने पैसे देने में असमर्थता जताई थी, इसी दौरान घर के पास छिपे तीन हथियारबंद बदमाश अंदर घुस आए और फाइनेंसकर्मी के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए थे. साथ ही शोर मचाने पर सिर पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी थी.

Crime News:  लूट की घटना को दिया था अंजाम

इसके बाद बदमाश घर में रखी एक लाख की नकदी और लाखों की कीमत के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में धरपकड़ अभियान चलाया गया. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. वहीं बीती रात पुलिस नसीरपुर कलां गांव के पास चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक कार से आ रहे बदमाश पुलिस टीम को देखकर वापस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगे.

Crime News: एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल मौके पर पहुंचे

जिसमें से एक बदमाश मेहराज पुत्र कमरूद्दीन निवासी गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और बदमाश घायल हो गया. इसके बाद पुलिस टीम द्वारा बदमाश को गिरफ्तार कर रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. उधर घटना की जानकारी मिलते ही देर रात एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस अब अन्य साथियों की धरपकड़ के प्रयास में जुटी हुई है.

Crime News:  एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने क्या कहा:

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि पुलिस गंगनहर नसीरपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक कार आती हुई दिखाई दी, पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने कार को दौड़ा दिया. पुलिस ने जब उसका पीछा कर रोका गया तो एक व्यक्ति ने कार से उतरकर पुलिस पर फायर झोंक दिया. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें युवक को गोली लगी है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मेहराज पुत्र कमरुद्दीन (50) निवासी गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ बताया है.

Crime News: पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास:

बदमाश मंगलौर में 7 सितंबर को हुई लूट के मामले में भी शामिल रहे हैं, पुलिस ने उसके पास से लूटे गए गहने और 5 हजार रुपए की नगदी बरामद की है. वहीं उसके अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ेंः https://voiceofuttarakhand.com/mussoorie-accident-car-falls-into-ditch-in-mussoorie-two-killed/

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button