देशराजनीति

Eknath Shinde माफी मांगो X App पर कर रहा ट्रेंड, सीएम ने दिया ऐसा बयान

हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसकी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। इस हादसे के बाद महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान के घर उनसे मिलने गए। इसी दौरान सीएम एकनाथ शिंदे ने ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद से सब उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

Eknath Shinde: बॉलीवुड किंग खान और सभी दर्शकों के चहेते सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हाल फिलहाल में फायरिंग हुई। जिसकी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। हालांकि गोली चलाने वाले दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे भी सलमान खान के घर उनका हालचाल जानने पहुंचे। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान से बातचीत करने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने घर के बाहर मीडिया से भी बात की। इस दौरान सीएम शिंदे ने बिश्नोई गैंग के लिए बड़ा बयान दिया है।

Also Read: Moto G64 5G भारत में हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

सीएम एकनाथ शिंदे के बयान पर मचा बवाल

सलमान खान से मुलाकात के बाद अभिनेता के घर के बाहर CM एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को खत्म करने की बात सामने रखी। सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- ‘सलमान के घर हमला करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उन्हें रिमांड पर लेकर उनसे पूछताक्ष की जा रही है। सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र के अंदर फिर से कोई ऐसी हिम्मत न करे। इसके लिए मुंबई पुलिस इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।’

वहीं अंडरवर्ल्ड और किसी गैंग के महाराष्ट्र या मुंबई में एक्टिव होने के सवाल पर एकनाथ शिंदे ने कहा कि, ‘महाराष्ट्र से अंडरवर्ल्ड बिलकुल खत्म हो चुका है। न यहां कोई गैंग एक्टिव है। इस बीच लॉरेंस बिश्नोई पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि ये बिश्नोई-विश्नोई जो भी है, उसे खत्म कर देंगे। यह महाराष्ट्र है, मुंबई है, यहां किसी की दादगीरी या गैंग नहीं चलने देंगे। ऐसे लोगों पर मुंबई पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। सीएम ने कहा कि, सलमान खान के घर हमले में जिस भी गैंग का काम है, उसे हम उखाड़ फेंकेगे और मिट्टी में मिला देंगे।’

Also Read: Ram lala Surya Tilak: जानिए सूर्य तिलक के पीछे की साइंस, IIT Roorkee का करिशमा

X पर ट्रेंड कर रहा #एकनाथ_सिंधे_माफी_मांगों 

एक्स ऐप पर यूजर्स ने #एकनाथ_सिंधे_माफी_मांगों के साथ हजारों की संख्या में ट्वीट किए है। यूजर्स सीएम एकनाथ शिंदे के बिश्नोई-बिश्नोई जो भी है, उसे खत्म कर देंगे की बुराई कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button