उत्तराखंडदेशराजनीतिलोकसभा चुनाव

Uttarakhand News: कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारक उतरेंगे चुनावी मैदान में

लोकसभा चुनावों 2024 में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करी है। लिस्ट में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी व अन्य शामिल है।

Uttarakhand News: उत्तराखंड में कांग्रेस ने भी इन लोकसभा चुनावी रण को जितने के लिए अपनी तैयरियों पर पहिये लगा दिए है। बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर जीत को सुनिश्चित करने कांग्रेस के मेधावी नेता चुनावी रण में उतरने को तैयार है। जो पांचों लोकसभा सीट पर मैदान में उतरे प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार को धार देंगे और आमजन से वोट की अपील करेंगे।

Uttarakhand News: यह दिग्गज भरेंगे हुंकार

स्टार प्रचारकों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, जितेंद्र सिंह, सलमान खुर्शीद के अलावा गुरदीप सिंह, सुखविंदर सिंह सुक्खू, अलका लांबा, अमरिंदर सिंह, उत्तराखण्ड की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा जैसे बड़े केंद्रीय नेता शामिल है।

यह भी पढ़े: https://voiceofuttarakhand.com/these-people-had-a-hand-in-rameshwaram-cafe-blast-nia-revealed/

Uttarakhand News: प्रदेश के यह नेता भी है शामिल

इसके अलावा प्रदेश से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन, विधायक मयूख महर, विधायक तिलक राज बेहड़, मनोज तिवारी समेत 20 अन्य कांग्रेसी नेताओं को लिस्ट में जगह दी गई है।

यह भी पढ़े: https://voiceofuttarakhand.com/gulars-attack-gular-took-away-the-innocent-child-found-injured/

Uttarakhand News: बीजेपी ने पहले कर दी थी लिस्ट जारी

उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी के बीच हमेशा से कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। ऐसे में दोनों ही पार्टियों की स्टार प्रचारक लिस्ट में उन मंत्री, नेताओं का नाम शामिल किया गया है जिनकी छवि जनता के बीच तगड़ी हो और लोग उन्हें सुनने में दिलचस्पी रखते हो। इसी को देखते हुए बीजेपी ने भी अपनी जारी की हुई सूचि में पीएम मोदी, यूपी सीएम योगी व अन्य मंत्रियों को शामिल किया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रैली और रोड शो भी कर चुके हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button