अपराधउत्तराखंडपुलिसहरिद्वार

रुड़की: पेट्रोल पंप के मालिक को बदमाशों ने मारी गोलियां, हुई मौत

रुड़की में पनियाला रोड पर देर रात कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मालिक जोगेंद्र के घर में घुसकर उसे पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

रुड़की में पनियाला रोड पर पर रात करीब 9:45 बजे भाजपा पार्षद के छोटे भाई एसआर पेट्रोल पंप के मालिक जोगेंद्र के घर में घुस कर मोटरसाइकिल सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने जोगेंद्र को पांच गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। बदमाशों द्वारा मारी गई गोली जोगिंदर के सर में लगी जिसके बाद परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कारोबारी की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। जोगेंद्र की भाभी गीता चौधरी भाजपा पार्षद हैं।

फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। मृतक जोगिंदर के भतीजे सौरभ का कहना है की बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, सौरभ के विरोध करने पर उस पर भी बदमाशों ने गोली चलाई लेकिन वह किसी तरह से बच गया।

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 9:30 बजे वह अपने घर में बने ऑफिस में बैठे हुए कुछ काम कर रहे थे। इस दौरान घर की चाहरदीवारी फांदकर तीन युवक अंदर दाखिल हुए और सीधे उनके दफ्तर में जा घुसे और युवकों ने उनके सिर में गोली मार दी। इसके बाद तीनों दीवार कूदकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन वहां पर पहुंचे तो जोगेंद्र खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button