अपराधउत्तराखंडदेहरादूनपुलिस

देहरादून: रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूट में शामिल दो लाख का ईनामी विक्रम यूपी से हुआ गिरफ्तार

हथियार की रिकवरी के लिए प्रेमनगर के जंगल एरिया में अभियुक्त विक्रम ने किया पुलिस पर जानलेवा हमला, जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के पैर में लगी गोली

राज्य स्थापना दिवस के दिन देहरादून स्तिथ रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुए लूट प्रकरण में वांछित 04 अन्य अभियुक्तों की तलाश में दून पुलिस अलग-अलग प्रांतो में लगातार दबिश दे रही है। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की डकैती की घटना में शामिल एक अभियुक्त विक्रम कुशवाहा पीलीभीत में छुपा है, जिस पर एक एसटीएफ की पुलिस टीम द्वारा जनपद पीलीभीत में कजरी निरंजनपुर कस्बे में दबिश देकर अभियुक्त विक्रम कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया, जिसे बाद पूछताछ देहरादून लाया गया।

पुलिस से पूछताछ करने पर अभियुक्त विक्रम ने बताया कि बिहार जेल में बंद अभियुक्त शशांक व सुबोध के कहने पर उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रिलायंस शोरूम में डकैती की घटना को अजांम दिया था। घटना को अंजाम देने के लिये अभियुक्त प्रिंस, अभिषेक तथा 02 अन्य लोगों के साथ शो रूम में गया था तथा वह आर्टिगा कार के साथ शो रूम के बाहर रूका था। घटना को अंजाम देने के बाद वे सभी अलग-अलग रास्तों से सहसपुर की ओर निकले तथा डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस चैकिंग से बचने के लिये उन्होंने पिस्टल को प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत शिमला बाईपास रोड पर जंगल में छुपा दिया था। जिसके बाद पुलिस टीम ने अभियुक्त को साथ ले जाकर पिस्टल व अन्य सामान की बरामदगी के प्रयास किये गये।

छानबीन के दौरान अभियुक्त विक्रम ने लोडेड पिस्टल से पुलिस टीम पर जानलेवा हमला और भागने का प्रयास किया तो पुलिस टीम ने भी जवाबी फायर किया गया। जिसमेें अभियुक्त के पैर पर गोली लग गई। पुलिस द्वारा अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button