उत्तराखंडदेश

Modi In Uttarakhand : प्रधानमंत्री मोदी का कल पिथौरागढ़ में होगा भव्य स्वागत 

प्रधानमंत्री मोदी कल उत्तराखंड के पिथौरागढ़ की यात्रा पर आएंगे । यहाँ उनका 19,000 फीट की ऊंचाई पर भव्य स्वागत किया जाएगा जिसके लिए प्रशासन की तरफ से कमर कस ली गई है । 

प्रधानमंत्री मोदी के कल उत्तराखंड दौरे को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं, जिसमें पुलिस प्रशासन और खुफिया विभाग भी अलर्ट मोड पर हैं। मोदी पहली बार राज्य के पिथौरागढ़ जिले की यात्रा पर आएंगे।उत्तराखंड में करीब 19,000 फीट की ऊंचाई पर पहली बार आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए शिवनगरी को भव्य तरीके से सजाया गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी के 12 अक्तूबर के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया, जिसमें उन्होंने भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुटने का आह्वान किया।

पीएम के स्वागत के लिए नगर में रेड कार्पेट बिछ गई है । सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री के बैठने के लिए विशेष कुर्सी भी तैयार की गई है। यह पहला मौका है जब आदि कैलाश ब्यू प्वाइंट को इस तरह सजाया गया है।

प्रधानमंत्री के आगमन के लिए ज्योलिंगकांग से लेकर पिथौरागढ़ तक, हर तरफ नगर में रात-दिन एक कर सौन्दर्यीकरण का काम किया जा रहा है, और अधिकारी इन कार्यों की निगरानी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के समीप आते ही अधिकारियों की दौड़ भी तेज हो गई है।

प्रधानमंत्री मोदी 12 अक्तूबर को ज्योलिंगकांग से सोर की यात्रा शुरू करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सड़क मार्ग से व्यू प्वाइंट तक रेड कार्पेट बिछाई गई है और प्रशासन ने पीएम के आगमन से प्रस्थान तक का मिनट -टू – मिनट कार्यक्रम तय कर लिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button