अन्यमनोरंजन

पूजा एंटरटेनमेंट की ‘Ganpath’ ने व्हाट्सएप पर ‘गणपथ का गैंग’ नाम से एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट चैनल किया लॉन्च

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपथ' ने व्हाट्सएप पर 'गणपथ का गैंग' नाम से एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट चैनल लॉन्च किया है, जो पूरे कैंपेन के दौरान फैंस को खास सुविधाएं प्रदान करता है।

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपथ’ ने व्हाट्सएप पर ‘गणपथ का गैंग’ नाम से एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट चैनल लॉन्च किया है, जो पूरे कैंपेन के दौरान फैंस को खास सुविधाएं प्रदान करता है।

यह पहल पहली बार है जब किसी इंडियन फिल्म ने अपना आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल स्थापित किया है। हाल ही में अनावरण किए गए ‘गणपथ’ के टीजर में टाइगर, कृति सेनन और महानायक अमिताभ बच्चन अभूतपूर्व भूमिकाओं में हैं।

यह वर्ल्ड-क्लास सिनेमैटिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस, मंत्रमुग्ध कर देने वाले विजुअल्स और एक सम्मोहक कहानी से परिपूर्ण है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि ‘गणपथ’ एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी ने ‘गणपथ : ए हीरो इज़ बॉर्न’ प्रस्तुत किया है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button