अन्यटेक - ऑटोट्रेंडिंग

WhatsApp Update: नया फीचर जल्द होगा पेश , बिना फोन नंबर के अनजान यूजर्स से होगी बात

वॉट्सऐप पर बहुत जल्द यूजर्स के लिए एक नई सुविधा पेश होने जा रही है। जिसमे यूजर एक स्पेशल नाम के साथ अनजान यूजर्स के साथ बात कर सकेंगे।

Whatsapp New Feature; दुनियाभर में सबसे ज्यादा चैटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप Whatsapp है। ऐसे में कंपनी यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए समय-समय पर अपडेट करते रहती है। इसी दौरान एक नया अपडेट सामने आया है, जो की आपके लिए बहुत काम का हो सकता है।  आज हम आपको  खबर में इस नए फीचर की जानकारी देने वाले है। आइए जानते है …

वॉट्सऐप पर बहुत जल्द यूजर्स के लिए एक नई सुविधा पेश होने जा रही है। जिसमे यूजर एक स्पेशल नाम के साथ अनजान यूजर्स के साथ बात कर सकेंगे। हम आपको बता दें कि इस नए फीचर की जानकारी wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट द्वारा सामने आई है।दरअसल, इस रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप अपने एंड्रॉइड यूजर्स के साथ-साथ आईओएस यूजर्स के लिए भी एक नए फीचर को ला रहा है। इस फीचर के साथ यूजर्स को WhatsApp User Name ऑप्शन के साथ एक नया नाम सेव करने की सुविधा मिलेगी।

WhatsApp Username पर कैसे होगा स्पेशल नाम

wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, आप WhatsApp Username पर अल्फान्यूमेरिक कैरेक्टर का इस्तेमाल कर सकेंगे साथ ही कुछ स्पेशल कैरेक्टर का इस्तेमाल करके  भी आप username रख सकते है। यानी आप एक अपनी पसंद के नाम के साथ अपनी पहचान सबसे अलग और स्पेशल रख सकेंगे। इस नए फीचर का ऑप्शन आपको प्रोफाइल सेटिंग पर नजर आएगा। 

WhatsApp Username से फायदा क्या होगा

 Whatsapp Username फीचर से यूजर्स को कई सारे फायदे मिलने वाले है। इस फीचर की मदद से अनजान लोगों से वॉट्सऐप पर चैट कर सकेंगे। यानी आप अगर किसी अनजान यूजर से बात करेंगे तो उस केस में आपका फोन नंबर हाइड रहेगा और अनजान यूजर को आपका वही नाम दिखाई देगा, जिसे  आपने खुद के लिए वॉट्सऐप यूजरनेम चुना हो।

कौन-से यूजर्स कर पाएंगे नए फीचर का इस्तेमाल

दरअसल, वॉट्सऐप पर इस नई सेटिंग को आईओएस बीटा अपडेट वर्जन 23.20.1.71 (WhatsApp beta for iOS 23.20.1.71) के साथ देखा गया है। यानी वॉट्सऐप के बीटा आईओएस यूजर्स इस सेटिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी इस तरह के फीचर पर अभी काम चल रहा है। वॉट्सऐप यूजर्स को आने वाले दिनों में ये नया फीचर देखने को मिलेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button