अन्यमनोरंजन

जीनत अमान ने देव आनंद को याद करते हुए कहा, ‘उन्होंने मेरा करियर चमकाया’

अभिनेत्री जीनत अमान ने दिवंगत अभिनेता देव आनंद के सौ साल पूरे होने पर उन्‍हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। जीनत और देव आनंद ने 'हीरा पन्ना', 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'डार्लिंग डार्लिंग', 'वारंट' और अन्य फिल्‍मों में एक साथ काम किया था।

अभिनेत्री जीनत अमान ने दिवंगत अभिनेता देव आनंद के सौ साल पूरे होने पर उन्‍हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। जीनत और देव आनंद ने ‘हीरा पन्ना’, ‘हरे रामा हरे कृष्णा’, ‘डार्लिंग डार्लिंग’, ‘वारंट’ और अन्य फिल्‍मों में एक साथ काम किया था।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की, एक ‘हरे राम हरे कृष्णा’ से, जिसमें उन्होंने अभिनेता की बहन की भूमिका निभाई और दूसरी ‘हीरा पन्ना’ से, जिसमें उन्होंने उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”देव साहब के 100 साल पूरे होने का जश्न। वह स्टाइलिश सौम्य और शानदार… वह तुलना से परे एक डायनेमो थे। उन्‍होंने कई लोगों के करियर को चमकाया। (जिसमें मेरा भी शामिल है) उन्‍होंने रचनात्मक लोगों को एक साथ लाकर ऐसी फिल्में बनाई, जो पीढ़ियों तक गूंजती रहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

उन्होंने आगे कहा, “यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया कि उनके जन्म के बाद से पूरी सदी में उनकी विरासत का सम्मान किया गया। उनके बारे में टिप्पणियों के अनुरोधों से मैं खुश हूं, लेकिन जो मैंने पहले ही कहा है उसमें जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है।”

उन्‍होंने कहा, “हालांकि, मैंने कुछ सप्ताह पहले ही उनके बारे में एक तीन-भाग की श्रृंखला पोस्ट की थी, मैं हमारी शुरुआती फिल्मों के इन दो फ्रेमों को पोस्‍ट करने से खुद को नहीं रोक पाई। मेरे पुराने फैंस इसे स्‍वीकार कर लेंगे, लेकिन मैं युवाओं के बारे में आश्वस्त नहीं हूं।”


Disclaimer: यह आईएएनएस  द्वारा एक ऑटो जेनरेटेड फ़ीड है। इसमें हेडलाइन के आलावा , वॉयस ऑफ उत्तराखंड द्वारा कुछ भी संशोधन नहीं किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button