मनोरंजन

टोनी कक्कड़ ने ‘आईबीडी 3’ प्रतियोगी से कहा, आप मेरे अगले गाने को कोरियोग्राफ करें

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। संगीतकार, गायक टोनी कक्कड़ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। वह शो में प्रतियोगी विपुल खंडपाल के अभिनय से आश्चर्यचकित रह गए। उन्‍होंने बताया कि विपुल खंडपाल उनके गीत ‘कांटा लगा’ के लिए सहायक कोरियोग्राफर थे।

टोनी ने ‘कांटा लगा’ गाना अपनी बहन नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ गाया था।

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ अपने शीर्ष पांच प्रतियोगियों को देखने के लिए तैयार है। वे ‘रेस टू फिनाले’ में हैं। जैसे-जैसे प्रतियोगिता समापन की ओर बढ़ रही है, ‘तूफानी’ प्रतियोगी अंजलि ममगई, समर्पण लामा, अनिकेत चौहान, विपुल खंडपाल, बूगी एलएलबी और शिवांशु सोनी ने शीर्ष पांच में अपनी जगह पक्की कर ली।

आगामी एपिसोड में टोनी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी अपने नवीनतम गीत ‘जमना के पार’ को बढ़ावा देने के लिए एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे। प्रतियोगी विपुल और कोरियोग्राफर पंकज थापा ने ‘सईयां’ गाकर टोनी को आश्चर्यचकित कर दिया।

विपुल से बात करते हुए टोनी ने कहा, “मैं निःशब्द हूं। ‘स्पीचलेस’ का अर्थ आपने परिभाषित किया है। मैं आपको विपुल और पंकज के रूप में संबोधित नहीं कर सकता, मैं आपको ‘सर’ कहकर बुलाना चाहता हूं। नृत्य करना आसान नहीं है। मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर जैसे प्लेटफार्मों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो डांसर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देते हैं। विपुल, आपने पूरे भारत में बहुत सारे प्रशंसक बनाए हैं, और हम भी आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। मुझे खुशी है कि आप जीवन में बहुत आगे बढ़ चुके हैं।”

टोनी ने विपुल के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प कहानी का खुलासा करते हुए कहा, “मैं सभी को बताना चाहूंगा कि विपुल मेरे एक गाने के लिए सहायक कोरियोग्राफर थे, जिसे मैंने अपनी बहन नेहा और हनी सिंह के साथ गाया था, जो ‘कांटा लगा’ है। विपुल दिल्ली से हैं और मेरे मन में सभी दिल्लीवालों के लिए एक अलग स्थान है और मेरा दिल आपके साथ है।”

टोनी ने कहा, “मैं चाहता हूं कि आप आगे बढ़ें और शो के विजेता बनें और अच्छा प्रदर्शन करें। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि ‘कांटा लगा’ में आप सहायक कोरियोग्राफर थे, लेकिन मैं चाहूंगा कि आप मेरे अगले संगीत वीडियो को कोरियोग्राफ करें।’

आगामी एपिसोड में ‘काव्या – एक जज्‍बा, एक जुनून’ के कलाकार, सुम्बुल तौकीर खान, मिश्कत वर्मा और अनुज सुलेरे की उपस्थिति भी देखी जाएगी।

इंडियाज बेस्ट डांसर 3 सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button