ट्रेंडिंग

वी टेक्नोलॉजीज ने भारत में किया विस्तार

बेंगलुरु, 21 सितंबर (आईएएनएस)। आईटी और टेक फर्म वी टेक्नोलॉजीज ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने बढ़ते सेवा व्यवसाय को पूरा करने के लिए देश में अपना विस्तार किया है। हेब्बल में एक नया केंद्र खोला है, जो बेंगलुरु में इसका चौथा केंद्र है।

टीआई ने एक बयान में कहा, बेंगलुरु-न्यूयॉर्क सह-मुख्यालय वाली फर्म की सहयोगी नई सुविधा से अमेरिका में स्वास्थ्य सेवा ग्राहकों को 24/7 सेवा देंगे।

वी हेल्थटेक नाम की हेल्थकेयर प्रैक्टिस के ग्राहकों में शीर्ष 10 अमेरिकी हेल्थकेयर समूहों में से छह शामिल हैं, जिनकी संख्या 100 से अधिक है।

वी टेक्नोलॉजीज के संस्थापक और सीईओ चोको वल्लियप्पा ने कहा, “नई सुविधा हमें अमेरिका में हमारे स्वास्थ्य सेवा ग्राहकों के बढ़ते व्यवसाय को पूरा करने में मदद करेगी, इससे बेंगलुरु में स्थानों की संख्या चार हो जाएगी। उन्‍होंने कहा, यह नवंबर 2022 में चेट्टीनाड, तमिलनाडु में घोषित 200 करोड़ रुपये की विस्तार योजना का हिस्सा हैै।

वी टेक्नोलॉजीज हेल्थटेक प्रैक्टिस प्रमुख अस्पतालों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को राजस्व चक्र प्रबंधन और स्वास्थ्य सूचना प्रबंधन आउटसोर्सिंग सेवाओं का एक सूट प्रदान करती है।

रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए), आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), बिग डेटा एनालिटिक्स और अपने स्वयं के उत्पादों की क्षमताओं का उपयोग करते हुए, वी टेक्नोलॉजीज अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करती है, जो मालिकाना सॉफ्टवेयर और टूल के माध्यम से वित्तीय परिणामों को बेहतर बनाने में मदद करती है।

देश में बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, सेलम और त्रिची में केंद्रों के अलावा, फर्म की मनीला, फिलीपींस में एक केंद्र है।

–आईएएनएस

सीबीटी

Show More

Related Articles

Back to top button