मनोरंजन

‘भाबीजी घर पर हैं’ में कव्वाल बने आसिफ शेख

मुंबई, 15 सितंबर (आईएएनएस)। सुपरहिट टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख एक नए अवतार में नजर आएंगे। एक्टर अपकमिंग एपिसोड में एक कव्वाल की भूमिका निभाएंगे।

एक्टर ने साझा किया कि ऐसा होता है कि विभूति का उनका किरदार बाजार में मच्छर मारने के लिए दोनों हाथों का इस्तेमाल करता है। इस दौरान एक भिखारी विभूति के पास आता है और कव्वाली गायक की तरह ताली बजाने के लिए उसकी प्रशंसा करता है।

वह विभूति को गाने के लिए मनाता है और बताता है कि वह एक समय प्रसिद्ध कव्वाल था। भिखारी उसे कव्वाली सिखाने की भी पेशकश करता है।

घर लौटने पर, विभूति डेविड चा-चा (अनूप उपाध्याय) को इस घटना के बारे में बताता है और कहता है कि अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को कव्वाली पसंद है।

एक्टर ने कहा, ”वह भिखारी से कव्वाली सीखने का फैसला करता है और टीका (वैभव माथुर), तिलू (सलीम जैदी) और सक्सेना (सानंद वर्मा) की एक टीम तैयार करता है।”

शो में अपने हिस्से के बारे में बात करते हुए, आसिफ ने आगे कहा, ”ट्रैक में मेरा किरदार हास्य से भरपूर है। शुरुआत में मुझे राग, लय और ताल का सही संतुलन बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, मैंने यूट्यूब पर एक के बाद एक कई कव्वाली वीडियो देखकर इस चुनौती पर जीत हासिल की। इस प्रैक्टिस से मेरे परफॉर्मेंस में उल्लेखनीय वृद्धि हुई।”

शो की टीम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, ”मुझे सेट पर सही लाइटिंग, पर्दे और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स के साथ एक परफेक्ट ‘महफिल’ तैयार करने के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। हमने कई गानों पर प्रैक्टिस और रिहर्सल करने और हारमोनियम और तबला जैसे म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बजाने का आनंद लिया।”

‘भाबीजी घर पर हैं’ का ‘कव्वाली नाइट’ इस हफ्ते एंड टीवी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

Show More

Related Articles

Back to top button