इस वजह से सैफ और करीना हो रहे जमकर ट्रोल, लोग सुना रहे खरी-खोटी  

बॉलीवुड की जाने मने एक्टर सैफ अली खान और बेबो यानि करीना कपूर खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने लुक्स को लेकर भी दोनों खूब चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड की ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है।

ऐसे में जब भी दोनों एकसाथ नजर आते हैं, तो फैंस की नजरें उनपर ही रुक जाती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके लिए सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।दरअसल, इन दोनों की एक गलती उनपर काफी भारी पड़ती नजर आ रही है।

हाल ही में सैफ और करीना को उनकी एक गाड़ी में स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ अली खान गाड़ी चला रहे थे, और करीना उनके बगल में बैठी हुई थीं। दोनों को देखने के लिए पैपराजी की भीड़ इकट्ठा थी।

पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सैफ और करीना दोनों को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

वजह ये थी कि जब दोनों कार की आगे वाली सीट पर बैठे थे, तब दोनों में से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। जिसको लेकर दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के हत्थे चढ़ गए, और दोनों को इस लापरवाही के चलते उनको खूब सुनने को मिला है।

उनके इस हरकत पर एक यूजर ने लिखा- सीट बेल्ट क्यों नहीं…? तो वहीं दूसरे ने लिखा – आराम करो, नियम केवल आम आदमी के लिए हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बॉलीवुड सीट बेल्ट लगाने में विश्वास रखता है, या फिर वो एलियंस हैं।

मामले में अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन भी नजर आने वाले हैं।

वहीं करीना कपूर हंसल मेहता की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button