5 बजे की 5 बड़ी खबरें

देहरादून : आज देहरादून में IMA की पासिंग आउट परेड हुई. पासिंग आउट परेड के बाद देश को 314 सैन्य ऑफिसर मिल गए हैं। आज की पासिंग आउट परेड में 11 मित्र देशों के कुल 30 कैडेट्स भी पास आउट हुए हैं। उत्तराखंड के 29 जेंटलमैन कैडेट पास आउट होकर सेना में अफसर बने हैं।पवन कुमार को स्वार्ड ऑफ ऑनर के साथ बेस्ट कैडेट का गोल्ड मेडल मिला है।

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 12 दिसंबर को गांधीनगर में होने वाले गुजरात के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। जिसके लिए मुख्यमंत्री कल गांधीनगर पहुंचेंगे।

देहरादून : उत्तराखंड का खूबसूरत और ऐतिहासिक शहर जोशीमठ खतरे की जद में है। पहाड़ी पर बसा जोशीमठ शहर धीरे धीरे करके नीचे जमीन में धंसता जा रहा है। यहां बने ज्यादातर मकानों में दरारें पड़ने लगी हैं। कई घरों के आंगन जमीन के अंदर धंसने शुरू हो गए हैं। शहर की सड़कें जगह जगह पर धंस गई हैं। लोग टूटे मकानों में जान खतरे में डालकर रहने को मजबूर हैं।

हरिद्वार : ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कडच्छ मोहल्ले में घर से आठ माह का बच्चा चोरी हो गया। एक साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी गई है।

देहरादून : बिजली का बिल जमा कराने के नाम पर 10 लाख रुपये ठगने वाले आरोपी को एसटीएफ ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीड़ित को क्विक सपोर्ट एप डाउनलोड कराकर इस ठगी को अंजाम दिया था। एसटीएफ ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button