ऋचा चड्ढा और अली फजल यहाँ करेंगे शादी, मेम्बरशिप के लिए करना पड़ता है 37 साल का इंतज़ार

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द एक दुसरे से शादी करने वाले हैं। जिसको लेकर उनकी तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ऋचा और अली की शादी से जुड़े फंक्शन की डेट सामने आया है।

साथ ही ये बात भी सामने आई कि दोनों के शादी के फंक्शन दिल्ली के 110 साल पुराने जिमखाना क्लब में किये जाने हैं। आइये अब आपको दिखाते हैं दिल्ली के इस खुबसूरत जिमखाना क्लब की तस्वीरें।

ऋचा और अली दिल्ली की सबसे महंगी और पुरानी जगहों में से एक जिमखाना क्लब में शादी के फंक्शन करेंगे। शेयर की हुई इन तस्वीरों में आप इस क्लब का इंटरेंस एरिया देख सकते है। जोकि बहुत बड़ी जगह में शानदार तरीके से बनी है।

बात अगर इसके हॉल एरिया की करें, तो वो भी बेहद खूबसूरत सिंपली डेकोर है। जिसके सीलिंग एरिया पर आप बेहद लविश कांच वर्क भी देख सकते हैं। गौरतलब है कि यह जिमखाना क्लब साल 1913 में बनकर तैयार हुआ था।

हालाँकि उस वक्त अंग्रेजों ने इसका नाम इंपीरियल दिल्ली जिमखाना रखा था। लेकिन बाद में जब देश को आजादी मिली तब इसका नाम बदलकर दिल्ली जिमखाना क्लब कर दिया गया।

एक और बात इस क्लब को और ज्यादा खास बनाती है। वह ये कि जिमखाना की मेंबरशिप यूँही आसानी से नहीं मिलती। इसको पाने के लिए 37 साल तक का लम्बा इंतजार करना पड़ता है।शादी और फंक्शन्स के अलावा यह जगह वीकेंड सेलिब्रेट करने के लिए भी एकदम परफेक्ट है।

और बॉलीवुड कि इस जोड़ी ने भी यहां फंक्शन करने का फैसला किया है। जिसके मद्धेनजर इन दोनों ने अपने करीबी और प्रियजनों को मेहमानों के रूप में आमंत्रित करना भी शुरू कर दिया है।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button