मसूरी का मैगी पॉइंट है युवाओं की पहली पसंद

अगर आपको भी चाय की चुस्कियों के साथ मसालेदार और चटपटा मैगी खाना पसंद है। उसपर भी अगर आपके सामने खुबसूरत वादियाँ और प्राकृतिक नजारें हों। तो क्या कहने!

अगर आप भी ऐसे शौख रहते हैं, तो जान लीजिए कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी 5 ऐसे लोकेशन हैं जहां मैगी प्वाइंट के साथ आप कुछ खास भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में कई ऐसे पर्यटक स्थल है। जहां सालभर पर्यटक घूमने फिरने के लिए और यहां आसपास के पर्यटक स्थलों में भी अक्सर लोग अच्छा पल बीताने आते हैं। खासकर अगर बात  युवाओं की पहली पसंद की करें, तो मैगी प्वाइंट उनकी सबसे पहली पसंद बनती जा रही है।

ये जगह मसूरी रोड़ देहरादून सिटी से चंद दूरी पर मसूरी से पहले स्थित है। यहां की मैगी युवाओं को खासा लुभाती है। सुबह से लेकर रात तक यहां पर्यटकों की भीड़ जुटी रहती है। यहां से देहरादून और मसूरी दोनों जगहों का नजारा बेहद खूबसूरत है।

खास तौर पर इस रोड पर सड़क किनारे कई दुकानें हैं, जहां हर प्रकार का भोजन तो मिलता है। लेकिन जगह मैगी प्वाइंट के नाम से अब फेमस हो गई है। यकीनन आपको भी यह जगह मदमस्त कर देगी। एक बार ज़रूर यहाँ आकर प्रकृति की गोद में आनंद लें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button