रुड़की – लक्सर के BSP विधायक ने 15 अगस्त से पहले ही फहरा दिया तिरंगा, सवालों में कार्यक्रम

रुड़की – लक्सर के BSP विधायक मौहम्मद शहजाद द्वारा अपनी पार्टी के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर नगर स्थित एक बैंकट हॉल में कार्यक्रम किया गया। मगर तिरंगे की तर्ज देकर उनका यह कार्यक्रम मात्र एक जनसभा तक ही सीमित नजर आया।

क्योंकि तिरंगा यात्रा के इस दौर में तिरंगा झंडा लेकर कोई नगर या सड़कों पर दिखाई ही नहीं दिया। बल्कि BSP विधायक एक तरफ सभागार के अंदर भाषण के माहौल में मशगूल नजर आए।

तो दूसरी और तिरंगे झंडे का ढेर लोगों के हाथों में जाने का इंतजार करते रह गए। इतना ही नहीं बल्कि बसपा विधायक ने अपने इस कार्यक्रम को झंडारोहण की थीम में बदलना चाहा। और 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ही उनके द्वारा झंडारोहण कर अपना तिरंगा प्रेम दर्शाने की कोशिश की गई। ऐसे में लक्सर के बसपा विधायक द्वारा कार्यक्रम सवालों के घेरे में आ चुका है।

हालांकि विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि यह देश भारत है। जिसे हिंद कहा जाता है, जो किसी एक पार्टी की बपौती नहीं हो सकता। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यदि शहीदों की गणना की जाए, तो उन्हें छोड़कर अन्य पार्टियों का कोई भी शख्स आजादी के संग्राम में शामिल नजर नहीं आएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button