सरकारी नौकरी मिलते ही पत्नी के बदले तेवर, पति को पहचानने से किया इंकार

देहरादून: बिहार के सहरसा में एक युवक को उसकी पत्नी ने पहचानने से साफ इंकार कर दिया I यूवक का आरोप है कि पत्नी की जैसे ही सरकारी नौकरी लगी उसने यूवक को पहचानने से साफ इंकार कर दिया I

युवक ने बताया कि नौकरी के नाम पर जिस लड़की पर उसने 15 लाख रुपए खर्च कर दिया, अब उसने ही साथ छोड़ दिया। युवती से उसकी मुलाकात हवाई अड्डा मैदान में हुई थी, जहां दोनों दौड़ लगाने जाते थे। यूवक ने बताया कि युवती बिहार पुलिस की तैयारी कर रही थी और वह आर्मी की तैयारी कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच बातें बढ़ीं और प्रेम हो गया और फिर दोनों ने शादी रचा ली।

क्यों किसी को वफा के बदले वफा नहीं मिलती

युवक ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई।  नौकरी लगते ही उसने मुझे पति मानने से ही इनकार कर दिया। मैं आनन-फानन में पत्नी से मिलने के लिए समस्तीपुर पहुंच गया लेकिन जब मैंने पत्नी का बदला हुआ रूप देखा तो हैरान रह गया। ऐसा लगा कि मेरे पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो। पत्नी ने दुत्कारते हुए मुझे अपना पति मानने से इंकार कर दिया और मेरा नंबर तक ब्लॉक कर दिया।

युवक का कहना है कि उसके साथ धोखा हुआ है। वह इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है। शादी के दौरान दोनों के परिजन मौजूद थे। अब लड़की बोल रही है कि इस शादी को हम नहीं मानते हैं। सब जगह मैंने आवेदन दिया है लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button