लॉडरहिल, फ्लोरिडा, 19 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क वॉरियर्स ने शुक्रवार को यहां यूएस मास्टर्स टी10 लीग में मॉरिसविले यूनिटी को छह रनों से हरा दिया। न्यूयॉर्क वॉरियर्स ने मॉरिसविले यूनिटी को 118/5 पर रोकने से पहले अपने 10 ओवरों में 124/3 का स्कोर बनाया।

मॉरिसविले यूनिटी अपनी पारी की शुरुआत से ही अपनी बल्लेबाजी को आगे नहीं बढ़ा सकी और तीसरे ओवर में पार्थिव पटेल को धम्मिका प्रसाद ने 3 रन पर आउट कर दिया। क्रिस गेल और कोरी एंडरसन भी जल्दी-जल्दी आउट हो गए, जिससे मॉरिसविले यूनिटी 5 ओवर में 33/3 के स्कोर पर गहरे संकट में पड़ गई।

इसके बाद, ओबस पिएनार ने 12 गेंदों पर 35 रनों की शानदार पारी खेली और शेहान जयसूर्या ने 10 गेंदों पर 28* रन बनाए, लेकिन वे अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके।

इससे पहले दिन में, मॉरिसविले यूनिटी ने टॉस जीता और न्यूयॉर्क वॉरियर्स को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। तिलकरत्ने दिलशान ने दूसरे ओवर में केल्विन सैवेज पर लगातार चौके लगाकर वॉरियर्स को शानदार शुरुआत दी। हालांकि, अगले ही ओवर में ओबस पिएनार ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। लेकिन रिचर्ड लेवी ने सुनिश्चित किया कि चौथे ओवर में राहुल शर्मा की गेंदों पर दो चौके और दो छक्के लगाकर वॉरियर्स की तरफ से गति बनी रहे।

इसके बाद लेवी ने श्रीसंत पर लगातार तीन छक्के लगाए और वॉरियर्स का स्कोर पांच ओवर में 73/1 कर दिया। उन्होंने नौवें ओवर में 25 गेंदों पर 66 रन की शानदार पारी खेलकर केल्विन सैवेज का शिकार बनने से पहले दो बार गेंद को सीमा रेखा के पार भेजा। कोरी एंडरसन ने आखिरी ओवर में सिर्फ आठ रन दिए, जिससे न्यूयॉर्क वॉरियर्स ने 10 ओवर में 124/3 रन बनाए।

संक्षिप्त स्कोर: न्यूयॉर्क वॉरियर्स 124/3 (रिचर्ड लेवी 66, कामरान अकमल 24, ओबस पिएनार 1/18) ने मॉरिसविले यूनिटी 118/5 (ओबस पिएनार 35, शेहान जयसूर्या 28*, उम्मेद आसिफ 3/22) को 6 रन से हराया।

–आईएएनएस

आरआर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button