हम वही करते हैं जो हमें कहा जाता है: रबाडा

जोहान्सबर्ग, 20 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी के अगुआ कैगिसो रबाडा ने कहा है कि खिलाड़ियों के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम की दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होने वाले एसए20 लीग के दूसरे सीजन में जो कहा जाएगा उसे करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

दक्षिण अफ्रीका को अगले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल, टौरंगा (4-8 फरवरी) और सेडॉन पार्क, हैमिल्टन (13-17 फरवरी) में दो टेस्ट मैच खेलने हैं। हालाँकि, इस सीरीज़ का दक्षिण अफ्रीका में एसए20 लीग के दूसरे सीज़न से टकराव हो रहा है।

टेस्ट सीरीज़ के एसए20 सीज़न दो के साथ टकराव, जिसके लिए खिलाड़ियों को जनवरी के अंत में देश में होना चाहिए, इसका मतलब है कि दक्षिण अफ्रीका एक अस्थायी टीम उतारेगा क्योंकि उनकी पहली पसंद के अधिकांश खिलाड़ी घर पर फ्रेंचाइजी टी20 लीग में भाग लेंगे।

रबाडा को आईओएल स्पोर्ट के हवाले से कहा गया, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टकराव हो रहा है। लेकिन खिलाड़ी के रूप में हम क्या कर सकते हैं? हम (खिलाड़ी) वही करते हैं जो हमें कहा जाता है। दिन के अंत में हमें वही करना होगा जो हमसे कहा जाएगा। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, लेकिन शो आगे बढ़ता है। ”

दक्षिण अफ़्रीका के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम और एसए20 दोनों के लिए बाध्य हैं। लेकिन क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने जनवरी विंडो में खिलाड़ियों को एसए20 के पहले अधिकार की गारंटी दी है। सितंबर में होने वाली एसए20 नीलामी के साथ, यह कुछ स्पष्टता देगा कि मुख्य कोच शुक्री कॉनराड के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट कौन खेलेगा।

दिसंबर के अंत से जनवरी की शुरुआत में घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ दो टेस्ट खेलने के बाद, न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला 2023-2025 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप चक्र में दक्षिण अफ्रीका की दूसरी श्रृंखला होगी।

–आईएएनएस

आरआर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button