देश

समन जारी होने पर तेजस्वी ने कहा, यह कोई पहला और आखिरी मामला नहीं, यह चलता रहेगा

पटना, 22 सितंबर (आईएएनएस)। नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित मामले में दिल्ली की एक अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव सहित अन्य के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के नए आरोप पत्र पर दिल्ली की एक अदालत द्वारा समन जारी किया गया है।

इस मामले पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कोई पहला और आखिरी मामला नहीं है। ये सब चलता रहेगा। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इन सब मामलों में कोई दम नहीं है।

राजद के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। ये सब पुरानी खबरें हैं। ये जारी रहेगा और आगे भी होता रहेगा। यह न तो पहला है और न ही आखिरी है।

महिला आरक्षण के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या किसी के पास इसका जवाब है कि यह कानून कब लागू होगा? ऐसे कानून का क्या मतलब है जो लागू नहीं किया जाए? हम 33 प्रतिशत नहीं 50 प्रतिशत आरक्षण चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही आरक्षण में ओबीसी वर्ग की महिलाओं को भी इससे जोड़ा जाए। साथ ही अति पिछड़ा पिछड़ा वर्ग की महिलाओं को भी इसमें जोड़ा जाए। यह सबको पता है कि ओबीसी वर्ग लड़ाकू समाज है। उन्हें पता है कि उन्हें अपना हक कैसे लेना है।

–आईएएनएस

एमएनपी

Show More

Related Articles

Back to top button