सनी लियोनी, अनुराग कश्यप ने ‘कैनेडी’ के साथ आईएफएफएम 2023 का किया समापन

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। सनी लियोनी, अनुराग कश्यप और राहुल भट्ट ने अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ के साथ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें एडिशन में धूम मचाई।

क्लोजिंग नाइट सितारों से सजी एक शानदार शाम थी। भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई भीड़ इस सिनेमैटिक सेलिब्रेशन को देखने के लिए एकत्र हुई।

सनी ने कहा, ”सबसे पहले मैं यहां आने के लिए आभारी हूं। जब हम कम्युनिटी के लिए फिल्में पेश करते हैं, तो यह वास्तव में बहुत मायने रखता है। कैनेडी के लिए मेलबर्न हमारे लिए महत्वपूर्ण पड़ाव है। और हमें आईएफएफएम का हिस्सा बनने और इस प्लेटफॉर्म पर आने पर बहुत गर्व है।”

फिल्म ‘कैनेडी’ की मुख्य जोड़ी सनी लियोनी और राहुल भट्ट ने अपने असाधारण परफॉर्मेंस से स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

‘कैनेडी’ ने कान में पहली बार वर्ल्ड प्रीमियर करने के बाद सिनेमा की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

मेलबर्न 2023 का भारतीय फिल्म महोत्सव अब तक के सबसे बड़े समारोहों में से एक है, जिसने रानी मुखर्जी, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, पृथ्वी कोनानूर, सीता रामम की टीम, करण जौहर सहित भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े नामों की मेजबानी की है। इस साल महोत्सव में 22 भाषाओं में 100 से ज्यादा फिल्में दिखाई गईं और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों को कई अनूठी कहानियों और प्रतिभाओं से परिचित कराया गया।

‘कैनेडी’ का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है, इसमें राहुल भट्ट भी हैं। यह फिल्म नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म ‘अग्ली’ (2013) और ‘दोबारा’ (2022) के बाद कश्यप और भट के बीच तीसरे सहयोग का प्रतीक है।

‘कैनेडी’ का प्रीमियर 24 मई, 2023 को कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ। इसका प्रीमियर 2023 सिडनी फिल्म फेस्टिवल और बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा रहा है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button