मनोरंजन

विराज डोबरियाल की नकारात्मक छवि से परेशान नहीं हैं करणवीर बोहरा

मुंबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन शो ‘सौभाग्यवती भव : नियम और शर्तें लागू’ में विराज डोबरियाल की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता करणवीर बोहरा तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि वह अब शो में अपनी नकारात्मक छवि से परेशान नहीं होते।

अभिनेता ने यह भी याद किया कि कैसे पहले वह अपनी नकारात्मक छवि को साफ करने के लिए हरसंभव प्रयास करते थे क्योंकि लोग यह मानने लगे थे कि वह बिल्कुल उनके किरदार विराज की तरह है।

अभिनेता करणवीर बोहरा ने कहा, “जब पिछला सीजन समाप्त हुआ, तो मुझे एक मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ा। भले ही मैंने विराज डोबरियाल की भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई थी, लेकिन कुछ अप्रत्याशित हुआ।

लोग सोचने लगे कि मैं असल जिंदगी में बिल्कुल विराज जैसा हूं। लोगों ने मुझे इस किरदार से जोड़ना शुरू कर दिया, उनका मानना था कि मैं असल जिंदगी में विराज जैसा ही हूं। यह मेरे लिए व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर एक चुनौतीपूर्ण समय था।”

अपनी सार्वजनिक छवि को भुनाने की करणवीर की यात्रा को विभिन्न रियलिटी शो में भागीदारी सहित जान-बूझकर किए गए प्रयासों द्वारा चिह्नित किया गया था। वह दुनिया को यह दिखाने के लिए कृतसंकल्प थे कि वह दुष्ट विराज नहीं बल्कि अपनी कला के प्रति प्रतिबद्ध अभिनेता हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब पिछला सीजन समाप्त हुआ था, तो मुझे बहुत काम करना पड़ा और कई रियलिटी शो में भाग लेना पड़ा, सिर्फ एक कारण से, जो था विराज डोबरियाल की अपनी नकारात्मक छवि को साफ़ करना। जीवन के उस मोड़ पर मेरे लिए यह वास्तव में कठिन था।”

उन्होंने कहा, “इस सीजन में, विराज के भी समान शेड्स हो सकते हैं, लेकिन नकारात्मक छवि अब मुझे परेशान नहीं करती है। दर्शक पहले से ही जानते हैं कि मैं वास्तविक जीवन में कौन हूं, जो कि विराज जैसा कुछ नहीं है। वे मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकार करते हैं, और इसके विपरीत, वे विराज डोबरियाल के किरदार के कारण मुझसे प्यार करने लगे हैं, जिसे एक नकारात्मक किरदार माना जाता था।”

शो में धीरज धूपर और अमनदीप सिद्धू मुख्य भूमिका में हैं।

‘सौभाग्यवती भव : नियम और शर्तें लागू’ 26 सितंबर से हर सोमवार से शनिवार तक स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला है।

–आईएएनएस

एमकेएस

Show More

Related Articles

Back to top button