मनोरंजन

वामिका ने ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ के लिए फोबे वालर-ब्रिज से ली प्रेरणा

मुंबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ सीरीज में अभिनेत्री वामिका गब्बी ने बताया कि उनका किरदार चार्ली चोपड़ा, ‘फ्लीबैग’ में फोबे वालर-ब्रिज के चरित्र से काफी मेल खाता है।

‘फ्लीबैग’ ने अपने अभूतपूर्व दृष्टिकोण के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसमें फोबे वालर-ब्रिज को सीधे दर्शकाें से जुड़ा हुआ देखा जा सकता है। इस तकनीक ने चरित्र को व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों से जुड़ने की अनुमति दी। रील और वास्तविक दुनिया के बीच के अंतर को पाट दिया।

इसी से प्रभावित होकर ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ में, वामिका का किरदार कैमरे के साथ स्पष्ट और सीधी बातचीत करता है, और दर्शकों के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करता है।

अभिनेत्री ने कहा, “सीरीज में मेरा किरदार दर्शकों के साथ सीधे संबंध बनाने के लिए चौथी दीवार को तोड़ता है। हत्या के रहस्य को सुलझाने के अपने अभियान में शामिल दर्शकों को जोड़े रखना चार्ली के चरित्र की रचनात्मक को दिखाता है। मुझे लगता है कि एक प्रक्रिया के रूप में यह बहुत दिलचस्प था।”

वामिका ने कहा, मुझे फ्लीबैग’ में फोबे वालर-ब्रिज के किरदार से काफी प्रेरणा मिली। मैंने भी उन्‍हीं की तरह दर्शकों से सीधे जुड़ने की तकनीक का प्रयोग किया।

मनमौजी फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित यह सीरीज अद्भुत है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button