मनोरंजन

वामिका गब्बी ने ‘चार्ली चोपड़ा’ में जासूस की भूमिका निभाने पर कहा, यह एक अविश्वसनीय सम्मान

मुंबई, 13 सितंबर (आईएएनएस)। ‘मॉडर्न लव मुंबई’, ‘जुबली’, ‘मॉडर्न लव चेन्नई’ और ’83’ के लिए मशहूर अभिनेत्री वामिका गब्बी महिला जासूसी सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने
कहा कि एक महिला जासूस का किरदार निभाना मेरे लिए “अविश्वसनीय सम्मान” हैं।

मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास, ‘द सिटाफोर्ड मिस्ट्री’ का आधिकारिक रूपांतरण है। इसे विशाल भारद्वाज द्वारा जीवंत किया गया है।

गैबी द्वारा अभिनीत यह सीरीज चार्ली चोपड़ा की कहानी पर आधारित है, जो एक निर्दोष अपराधी को बचाने और संदिग्धों से भरे शहर में असली अपराधी को खोजने के लिए एक हत्या के रहस्य में उलझ जाती है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “किसी शो में भारत की पहली महिला जासूस की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय सम्मान है। चार्ली चोपड़ा एक ऐसा किरदार है, जिसमें मैंने अपना दिल लगा दिया है, और मैं इस रोमांचकारी यात्रा पर दर्शकों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती।”

सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह, गुलशन ग्रोवर, नीना गुप्ता, लारा दत्ता, प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, इमाउद्दीन शाह, विवान शाह और पाओली दाम जैसे कलाकार शामिल हैं।

वामिका ने आगे कहा, “अक्सर हम महिलाओं को इस तरह के किरदारों में नहीं देखते हैं, और विशाल सर वास्तव में ऐसे व्यक्ति हैं जो हर चरित्र को इतने विस्तार से लिखते हैं। मैं हमेशा से उनके महिला किरदारों की बेहद शौकीन रही हूं, जिन्हें वह अपनी स्क्रिप्ट में लिखते हैं और चार्ली भी इससे अलग नहीं है। यह अब तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी भूमिका है।”

‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ का प्रीमियर 27 सितंबर को सोनी लिव पर होने वाला है। इसके अलावा वामिका तब्बू के साथ ‘खुफिया’ और वरुण धवन के साथ ‘वीडी18’ में भी नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एमकेएस

Show More

Related Articles

Back to top button