खेल कूद

वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा का फॉर्म में आना भारत के लिए अच्छा संकेत : पीयूष चावला

कोलंबो, 13 सितंबर (आईएएनएस)। भारत के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला का मानना ​​है कि कप्तान रोहित शर्मा अपनी खोई हुई लय और फॉर्म हासिल कर रहे हैं, जो वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं।

रोहित ने एशिया कप में चार पारियों में 64.66 की औसत से 194 रन बनाए हैं। जिसमें 108.98 की स्ट्राइक-रेट से तीन अर्धशतक शामिल हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 2019 विश्व कप में पांच शतकों (648 रनों) के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया था। फैंस को यही उम्मीद है कि रोहित इस साल भी वर्ल्ड कप में कुछ ऐसा ही प्रदर्शन करें।

पीयूष चावला ने कहा, “यह एक बड़े खिलाड़ी की पहचान है, जैसे ही हम एक बड़े टूर्नामेंट के करीब पहुंचते हैं, वह किसी न किसी तरह से फॉर्म में वापस आ जाता है और एशिया कप में रोहित ने यही दिखाया है। ये वो रोहित शर्मा हैं, जिन्हें हम सभी जानते हैं। वह गेंद की टाइमिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और बाहर से यह देखना बहुत मजेदार लगता है क्योंकि वह बल्लेबाजी को काफी आसान बना देता है।”

चावला ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “ये भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत हैं क्योंकि जब आपके सलामी बल्लेबाज आपको अच्छी शुरुआत दे रहे होते हैं तो आपको एक बड़ा स्कोर मिलता है। साथ ही इससे मध्य क्रम को भी मदद मिलती है।”

सुपर फोर चरण में भारत का अगला मैच शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ है।

–आईएएनएस

एएमजे

Show More

Related Articles

Back to top button