लालू, राबड़ी 3 साल बाद पहुंचे गोपालगंज, मंगलवार को राजद अध्यक्ष जाएंगे ससुराल

गोपालगंज, 21 अगस्त (आईएएनएस)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तीन साल बाद सोमवार को अपने पैतृक घर गोपालगंज पंहुचे। यहां रात में वे सर्किट हाउस में ठहरे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद के अपनी पत्‍नी के साथ मंगलवार सुबह थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने का कार्यक्रम है।

बताया जाता है कि इसके बाद लालू ससुराल सेलार कलां गांव होते हुए पैतृक गांव फुलवरिया जाएंगे। फुलवरिया में वे परिवार के सदस्यों और गांव के लोगों से मुलाकात करेंगे।

लालू प्रसाद ने गोपालगंज पंहुचने के बाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनडीए पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि ‘देश से नरेंद्र मोदी और भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ नारों का संकल्प हो चुका है। उसमें 18 से 19 पॉलिटिकल पार्टियां शामिल हैं, जो लोकतंत्र में विश्‍वास रखती हैं।

उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए यानी इंडिया गठबंधन की अगली बैठक 30 और 31 अगस्त को महाराष्ट्र में होगी, जिसमें 2024 में होनेवाली लोकसभा चुनाव को लेकर सब कुछ तय होगा।

लालू प्रसाद गोपालगंज में अपने पुराने अंदाज में दिखे। उन्होंने कहा कि 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। लालू ने कहा, ”जनता का आशीर्वाद लिए बिना लालकिले पर झंडा फहराते समय बोल दिया कि अगले साल भी हम ही फहराएंगे। ऐसा कोई प्रधानमंत्री बोलता है क्‍या, उनकी व्‍याकुलता का मतलब है कि देश में नरेंद्र मोदी का दिन लद गया है।”

इससे पहले लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

–आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button