मनोरंजन

लक्ष्मी मांचू ने मुंबई के अंधेरी चा राजा में भगवान गणपति का लिया आशीर्वाद

मुंबई, 26 सितंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू, जो ‘मॉन्स्टर’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘मैरान्थेन मन्निथेन’, ‘झुम्मांडी नादम’ और ‘कदल’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, ने अपने बिजी शेड्यूल से छुट्टी लेकर मुंबई के अंधेरी चा राजा में भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

विशेष अवसर के लिए, एक्ट्रेस ने फ्लावर प्रिंट बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी और इसे मिंट कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया। उन्होंने बालों को बांधा हुआ था और बालियों के साथ अपने लुक को पूरा किया।

अंधेरी चा राजा की अपनी जर्नी के बारे में बोलते हुए लक्ष्मी मांचू ने कहा, “अंधेरी चा राजा में भगवान गणेश का दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करना वास्तव में एक अविश्वसनीय अनुभव है।

उनकी उपस्थिति मुझे अपने जीवन और करियर में किसी भी बाधा को दूर करने की शक्ति और दृढ़ संकल्प प्रदान करती है। मैंने घर पर एक छोटी सी पूजा भी की।”

एक्ट्रेस अपनी काम के सिलेसिले में हैदराबाद और मुंबई के बीच अक्सर यात्रा करती रहती हैं।

वह वर्तमान में अपकमिंग फिल्म ‘अग्निनाक्षत्रम’ के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में बिजी हैं, जिसमें वह एक पुलिस वाले की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ”यह साल बेहद खास है क्योंकि मुझे मुंबई में गणेश चतुर्थी का उत्सव बनाने का शानदार मौका मिला। यह वास्तव में जीवन से भी बड़ा है। मैं वर्तमान में ‘अग्निनाक्षत्रम’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हूं। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के करीब है और मुझे विश्वास है कि बप्पा का आशीर्वाद हमें एक यादगार फिल्म बनाने में मार्गदर्शन करेगा।”

लक्ष्मी को आखिरी बार मोहनलाल-अभिनीत मलयालम फिल्म ‘मॉन्स्टर’ में देखा गया था और लोगों ने उनके शानदार परफॉर्मेंस की सराहना की थी।

–आईएएनएस

पीके

Show More

Related Articles

Back to top button