ट्रेंडिंग

रोबॉक्स ने टैलेंट एक्विजिशन टीम से 30 कर्मचारियों को निकाला

सैन फ्रांसिस्को, 22 सितंबर (आईएएनएस)। गेमिंग प्लेटफॉर्म रोबॉक्स ने लगभग 30 कर्मचारियों की छंटनी करके अपने टैलेंट एक्विजिशन टीम के एक महत्वपूर्ण हिस्से को कम कर दिया है, जो कंपनी के विस्तार से निचले स्तर पर ध्यान केंद्रित करने का संकेत देता है।

टेकक्रंच के मुताबिक, कर्मचारियों को सोमवार को जाने दिया गया। इस छंटनी से कोई अन्य टीम प्रभावित नहीं हुई।

रोबॉक्स के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, “पिछले कुछ सालों में रोबॉक्स, जिस आक्रामक विकास लक्ष्य के विरुद्ध काम कर रहा था, उसके लिए हमारे टीए ऑर्गेनाइजेशन में भारी निवेश की आवश्यकता थी।”

”2024 की पहली तिमाही के अंत तक हमारी बुकिंग ग्रोथ के अनुरूप नकद मुआवजे में वृद्धि प्राप्त करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ, अब हमें अपनी समायोजित नियुक्ति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक छोटे एक्विजिशन टीम (टीए) ऑर्गेनाइजेशन की आवश्यकता है। यह कार्रवाई हमारे विकास लक्ष्यों के साथ बेहतर तालमेल बिठाने के लिए हमारे नियुक्ति लक्ष्यों में कमी का परिणाम है।”

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि हालिया दूसरी तिमाही आय कॉल में संकेत दिए गए थे कि कंपनी के चल रहे लागत-कटौती प्रयासों के हिस्से के रूप में भर्ती पर रोक लगाई जा रही है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि रोबॉक्स का चीनी ऑपरेशन, 2019 में इंटरनेट और तकनीकी दिग्गज टेनसेंट के साथ गठित एक संयुक्त उद्यम छंटनी के इस दौर से अप्रभावित दिखाई देता है।

–आईएएनएस

पीके

Show More

Related Articles

Back to top button