मनोरंजन

‘रोडीज‘ में गौतम और प्रिंस के बीच मतभेद बरकरार

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। ‘रोडीज‘ के लिए वोट-आउट फिर से आ रहे हैं, और इस बार प्रिंस एक बार फिर गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर असहज स्थिति में हैं, जो रिया के अनुसार दुखदायी थी, वहीं गौतम ने इसे घृणित बताया था। हालांकि प्रिंस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके और गौतम के बीच में फिर से मतभेद आ गए हैं।

आखिरी टास्क के बाद, जिसमें गौतम गैंग के प्रतियोगी जोगिंदर और रिया के अभिरूप बाहर हो गए और प्रिंस गैंग के प्रेम को असुरक्षित घोषित कर दिया गया, अगला टास्क अभी बनाया जाना बाकी है।

जबकि सोनू सूद प्रतियोगियों को समझाने वाले थे कि उनका उद्देश्य क्या होगा, रिया ने कहा कि प्रिंस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने गौतम और रिया दोनों को ‘फट्टू’ कहा था।

रिया ने कहा, “यह एक आहत करने वाली पोस्ट थी, और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी ऐसा करना चाहिए।” गौतम ने भी सहमति में सिर हिलाया और सोनू सूद से कहा, “प्रिंस जो कर रहा था वह घृणित है। वह नफरत फैला रहे हैं।”

प्रिंस ने गुस्से में जवाब दिया और कहा, “यह मेरा इंस्टाग्राम है, मैं जो चाहूं पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र हूं। और आप कौन होते हैं मुझे बताने वाले कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।“

“आप हमेशा रवैया दिखाते रहते हैं, और कहते हैं ‘ओह, मैं ऐसा नहीं करता, आप अपना रवैया तब दिखाते हैं जब आपका खुद का कद कुछ भी नहीं है।”

गौतम मुस्कुरा रहे थे, इससे वह चिढ़ गए और उन्होंने प्रिंस को धक्का देना शुरू कर दिया, हालांकि उनकी पिछली लड़ाई के विपरीत, इस बार राजकुमार अपने मुक्कों को नहीं खींच रहा था और छाती से छाती तक खड़े होकर पीछे धकेलने लगा और कहने लगा, “मैंने तुमसे कहा था कि दोबारा मत छूना। आप इसे दोबारा आजमाएं, मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।”

लेकिन गौतम भी बहुत निडर थे और उन्होंने प्रिंस को आगे बढ़ाते हुए कहा, “ओह बड़े शब्द, फिर इतना क्यों हिल रहे हो ?”

रिया बस देख ही रही थी कि सोनू सूद फिर से उनके बीच खड़े हो गए और लड़ाई को रोकने की पूरी कोशिश की। ‘रोडीज’ में प्रिंस और गौतम के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं क्योंकि दोनों एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी रहे हैं।

यह देखने के लिए कि इन दो गैंग लीडरों के बीच क्या होता है,दर्शक एमटीवी और जियोसिनेमा पर ‘एमटीवी रोडीज : कर्म या कांड’ देख सकते हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

Show More

Related Articles

Back to top button