राजामौली ने पत्नी रमा के साथ नॉर्वे में पल्पिट रॉक का किया दौरा 

नई दिल्ली, 18 अगस्त (आईएएनएस)। सुपरस्टार टॉलीवुड निर्देशक एस.एस. राजामौली की ‘आरआरआर’ को काफी प्रशंसा मिली है। हाल ही में निर्देशक को स्टैवेंजर ओपेरा हाउस में ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अपनी पत्नी रमा राजामौली के साथ नॉर्वे के पल्पिट रॉक में देखा गया था।

निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ क्षेत्र के दौरे की तस्वीरें शेयर की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “‘मगधीरा’ के लिए रिसर्च करते समय इस पल्पिट रॉक की तस्वीरें देखीं। तब से यहां आना चाहता था। बाहुबली फिल्म के कॉन्सर्ट की बदौलत आखिरकार ऐसा हुआ।”

पोस्ट में कहा, राजामौली अपनी 2009 की तेलुगु एपिक फंतासी फिल्म ‘मगधीरा’ के स्क्रीन पर आने के बाद से ही इस क्षेत्र का दौरा करना चाहते थे, क्योंकि फिल्म का एक स्थान प्रतिष्ठित नॉर्वेजियन लैंडमार्क से प्रेरित था।

राजामौली की पत्नी रमा उनके फिल्म निर्माण में एक बड़ी भागीदार रही हैं, और उन्होंने निर्देशक की कई तरह से मदद की है, यह बात उन्होंने कई बार खुलकर कही है।

स्टैवेंजर हाउस में फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, “लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ की जादुई स्क्रीनिंग को नहीं भूल सकता, जो अभी भी मेरी आंखों में बसी हुई है।”

उन्होंने कहा, “और अब हम नॉर्वे में 18 अगस्त को स्टैवेंजर ओपेरा हाउस में एक और शानदार कॉन्सर्ट में फिल्म बाहुबली-1 की स्क्रीनिंग के लिए उत्साहित हैं, जिसमें स्टैवेंजर सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा का प्रदर्शन होगा।”

‘बाहुबली’ को अपनी रिलीज के साथ ही बड़ी संख्या में अंतरराष्ट्रीय दर्शक मिल चुके थे और यह दुनिया भर में सफल रही थी। दोनों भागों की रॉयल अल्बर्ट हॉल ऑपरेटिव स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद, यह फिल्म फ्रेंचाइजी की दूसरी ग्रैंड ऑर्केस्ट्रा स्क्रीनिंग है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button