राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को छाता लगाए डीएसपी का वीडियो वायरल, भाजपा ने नीतीश से पूछे सवाल

पटना, 22 अगस्त (आईएएनएस)। इन दिनों राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव गोपालगंज में हैं। इसी बीच लालू प्रसाद को अनुमंडल पुलिस अधिकारी द्वारा छाता लगाने का वीडियो समाने आने के बाद प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा है।

वायरल वीडियो गोपालगंज के थावे मंदिर का बताया जाता है। मंगलवार की सुबह थावे मंदिर में जब पूजा करने के लिए लालू पहुंचे तो तेज बारिश हो रही थी।

वीडियो में दिख रहा है कि बारिश के दौरान हथुआ के एसडीपीओ अनुराग कुमार खुद लालू को बारिश से बचाने के लिए छाता लेकर चल रहे हैं।

लालू करीब सात साल बाद राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज पहुंचे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा के सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर सरकार को कटघरे ने खड़ा किया है।

एक्स पर उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि लालू जब मुख्यमंत्री थे तब आईएएस अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे, अब तो गनीमत है कि एसडीपीओ साहब लालू के लिए छाता उठाकर चल रहे हैं। नीतीश जी का यही सुशासन है? नीतीश जी ऐसे एसडीपीओ पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखायेंगे?

इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब नीतीश कुमार, लालू यादव के लिए छाता लेकर चलेंगे। हम तो अपने हाथ में छाता लेकर चल रहे हैं, लेकिन एक अपराधी के लिए कोई एसडीपीओ अपना छाता लेकर चल रहा है, यह लोकतंत्र का मजाक है।

उन्होंने कहा कि लालू यादव को जदयू ने पंजीकृत अपराधी कहा था।

–आईएएनएस

एमएनपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button