देश

रमेश बिधूड़ी ने जेपी नड्डा से मुलाकात कर रखा अपना पक्ष

नई दिल्ली, 25 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर दानिश अली मामले में अपना पक्ष रखा है। बिधूड़ी ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर उन्हें उस दिन के सदन की कार्यवाही से अवगत कराते हुए यह भी बताया कि बसपा सांसद दानिश अली ने उन्हें उकसाने के लिए किस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

आपको बता दें कि लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में विरोधी दलों की आलोचनाओं के साथ ही बिधूड़ी को अपनी ही पार्टी द्वारा ‘कारण बताओ नोटिस’ को भी झेलना पड़ रहा है। विरोधी दलों के सांसद जहां लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं, भाजपा ने भी जेपी नड्डा के निर्देश पर बिधूड़ी को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी कर उनसे 15 दिनों में जवाब मांगा हुआ है।

हालांकि, भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे और रवि किशन भी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर सदन के अंदर बसपा सांसद दानिश अली पर लगातार असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए स्पीकर से पूरे मामले की जांच करवाने के लिए ‘जांच समिति’ गठन की मांग कर चुके हैं। भाजपा के राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने भी लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर दानिश अली के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

Show More

Related Articles

Back to top button