मैं अभी भी प्रतिस्पर्धा करने और उच्चतम स्तर पर खेलने के लिए प्रेरित हूं: आदिल राशिद

लंदन, 19 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के अनुभवी सफेद गेंद वाले लेग स्पिनर आदिल राशिद ने कहा है कि उनके अंदर अभी भी प्रतिस्पर्धा करने और उच्चतम स्तर पर खेल खेलने के लिए उत्साही होने की प्रेरणा है।

35 वर्षीय राशिद इंग्लैंड टीम के महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक हैं जिन्होंने टीम के सफेद गेंद क्रिकेट खेलने के तरीके को बदल दिया है। 2015 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में अपमानजनक रूप से ग्रुप-स्टेज से बाहर होने के बाद, इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में एक रोमांचक फाइनल में 2019 संस्करण जीता और 2022 पुरुष टी 20 विश्व कप भी जीता।

2016 पुरुष टी20 विश्व कप में उपविजेता रहा और 2022 पुरुष टी20 विश्व कप जीता और 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाई। भारत में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम में नामित राशिद पीठ की चोट से परेशान थे और हाल ही में हंड्रेड फॉर नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के माध्यम से एक्शन में वापस आए।

“मैं अभी भी अच्छा महसूस करता हूं, मैं अभी भी तरोताजा महसूस करता हूं, मैं अभी भी उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने और खेलने के लिए प्रेरित हूं। मैं बहुत आगे के बारे में नहीं सोचता – मैं एक समय में एक खेल, एक समय में एक वर्ष लेना पसंद करता हूं, ताकि चीजों को सामने आने दूं और देख सकूं कि यह मुझे कहां ले जाती है। अगर मैं अभी भी फिट हूं और अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं तो उम्मीद है कि मैं लंबे समय तक खेल जारी रख सकूंगा।”

द गार्जियन ने राशिद के हवाले से कहा, “मुझमें अभी भी खेल के प्रति वह प्यार और जुनून है। मुझे लगता है कि एक बार जब यह सूख जाएगा, तब आपको इसे बंद करने के बारे में सोचना पड़ सकता है। लेकिन इस समय मैं खेल से प्यार कर रहा हूं। मैं इसका आनंद ले रहा हूं, मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं मजबूत, स्वस्थ महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं कई वर्षों तक इसे जारी रखूंगा। ”

राशिद, जो आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे, इंग्लैंड की 15 सदस्यीय पुरुष एकदिवसीय विश्व कप टीम में 32 या उससे अधिक उम्र के 11 लोगों में से एक हैं, जो 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक अपने खिताब की रक्षा के लिए भारत में होंगे।

–आईएएनएस

आरआर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button