मुंबई में महिला ने कुत्ते पर एसिड फेंका, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर के मालवणी इलाके में एक महिला ने आवारा कुत्ते पर तेजाब फेंक दिया। जिससे कुत्ता गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी एक आंख चली गई। यह घटना 17 अगस्त की है। 

पैंतीस वर्षीय सबिस्ता अंसारी पर एसिड अटैक का आरोप है। बताया जाता है कि महिला बिल्लियों को खाना खिलाती है। कुत्ता बिल्लियों से बातचीत जैसा कुछ कर रहा था।

सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। फुटेज में दिखा कि सबिस्ता अंसारी ने कथित तौर पर कुत्ते पर तेजाब फेंक दिया। जिससे कुत्ता दर्द के मारे इधर-उधर भागने लगा।

घटना हाउसिंग सोसाइटी के भीतर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसकी जानकारी होने पर टीवी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य और उनकी टीम कुत्ते (ब्राउनी) को बचाने आगे आई।

ब्राउनी को जया भट्टाचार्य के एनजीओ ‘थैंक यू अर्थ’ में ले जाया गया, जो जरूरतमंद जानवरों की बचाव और इलाज करता है।

जया भट्टाचार्य ने खुलासा किया कि उन्होंने ब्राउनी की चोटों का विवरण देने वाले डॉक्टर के प्रमाण पत्र के साथ तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

जया भट्टाचार्य ने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि जो व्यक्ति बिल्लियों को खाना खिलाता है, वह दूसरे जानवर पर हमला कर देता है।

मालवणी पुलिस ने सबिस्ता अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हाउसिंग सोसाइटी के निवासी बालासाहेब तुकाराम भगत ने अपनी शिकायत में ब्राउनी की उपस्थिति के बारे में विस्तार से बताया कि कैसे सबिस्ता अंसारी बिल्लियों के साथ बातचीत करते समय कुत्ते को भगा देती थी, जिन्हें वह खाना खिलाती थी।

–आईएएनएस

एबीएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button