देश

मालवीय का आरोप : गांधी परिवार पर मोदी को गाली देने वालों को सिर पर बैठाया, पात्रा बोले- हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के अपशब्द के लिए राहुल जिम्मेदार

नई दिल्ली, 23 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने गांधी परिवार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने वालों को सिर पर बैठाने का आरोप लगाया है तो वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहे गए अपशब्दों के लिए भी राहुल गांधी को जिम्मेदार बताते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा कि यह बयान राहुल गांधी के कहने पर दिया हो, क्योंकि प्रधानमंत्री के प्रति उनकी नफरत और घृणा जगजाहिर है।

अमित मालवीय ने बसपा सांसद दानिश अली के मसले पर भाजपा के वरिष्ठ सांसद निशिकांत दुबे द्वारा लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लिखे गए पत्र को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हुए एक्स कर आरोप लगाया कि दानिश अली ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया, विरोध करने पर फिर से अपशब्द कहे और रमेश बिधूड़ी ने जो भी कहा, वो दानिश अली के जवाब में कहा।

निशिकांत दुबे द्वारा लोकसभा स्पीकर से की गई ‘जांच समिति ‘ के गठन की मांग का समर्थन करते हुए मालवीय ने आगे कहा कि इससे पता लगता है कि क्यों राहुल गांधी दानिश अली को गले लगाने के लिए गए, क्योंकि मोदी को गाली देने वालों को गांधी परिवार सिर पर बैठाता है।

वहीं शनिवार को दिन में ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहे गए अपशब्दों के एक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “ये महानुभाव हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। देश के प्रधानमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री को लेकर इनकी नफरती भाषा सुनिए… मोहब्बत की तथाकथित दुकान चलाने वाले राहुल गांधी के खास सिपहसलार हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान की यह घोर आपत्तिजनक और निंदनीय भाषा कांग्रेस पार्टी की घृणित मानसिकता को दर्शाता है। मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने यह बयान राहुल गांधी के कहने पर दिया हो, क्यूंकि प्रधानमंत्री के प्रति उनकी नफरत और घृणा जगजाहिर है। गांधी परिवार ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जो नफरत का बीजारोपण कांग्रेस पार्टी के अंदर किया है, यह नफरत और गाली का प्रस्फुटन उसी का परिणाम है।”

–आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके

Show More

Related Articles

Back to top button