देश

बीआरएस विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बेटे को टिकट न मिलने से थे नाराज

हैदराबाद, 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया था।

एक वीडियो संदेश के जरिए घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि वह जल्द ही घोषणा करेंगे कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे।

हनुमंत राव ग्रेटर हैदराबाद के मल्काजगिरी निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं और बीआरएस ने उन्हें आगामी चुनावों में फिर से मैदान में उतारने का फैसला किया है। हालांकि, विधायक मेदक निर्वाचन क्षेत्र से उनके बेटे रोहित राव को पार्टी के टिकट की मांग को नजरअंदाज करने से पार्टी नेतृत्व से नाराज थे।

विधायक ने कहा कि मल्काजगिरी के लोगों, उनके समर्थकों और तेलंगाना के दूरदराज के हिस्सों के शुभचिंतकों की इच्छा के अनुसार, उन्होंने बीआरएस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि जब तक वह जीवित हैं, वह उनके साथ खड़े रहेंगे और उनकी सेवा करते रहेंगे।

21 अगस्त को बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा घोषित 115 उम्मीदवारों की सूची में हनुमंत राव का नाम शामिल था। हालांकि, उम्मीदवारों की घोषणा से कुछ घंटे पहले वित्त और स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव के खिलाफ उनके गुस्से ने पार्टी को स्तब्ध कर दिया था।

विधायक ने आरोप लगाया था कि हरीश राव ने कई नेताओं का राजनीतिक करियर खराब कर दिया। उन्होंने यहां तक धमकी दी थी कि अगर उनके बेटे को मेदक निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं दिया गया तो वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

हालांकि, बीआरएस ने मेदक से मौजूदा विधायक पद्मा देवेंदर रेड्डी को फिर से मैदान में उतारने का फैसला किया है।

–आईएएनएस

एफजेड

Show More

Related Articles

Back to top button