मनोरंजन

प्रशंसकों के हालिया हमले पर अभिनेता आकाश चौधरी ने कहा, यह एक दर्दनाक अनुभव

मुंबई, 19 सितंबर (आईएएनएस)। ‘भाग्य लक्ष्मी’ के अभिनेता आकाश चौधरी ने एक प्रशंसक द्वारा बोतल फेंकने के मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। अभिनेता ने इसे वास्तव में एक दर्दनाक अनुभव बताया।

पिछले हफ्ते आकाश पर एक प्रशंसक ने फोटो लेने के दौरान पीछे से बोतल फेंककर मारी थी। जिसकी उन्‍हाेंने कभी कल्‍पना भी नहीं की होगी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

इस घटना ने भारती सिंह, प्रिंस नरूला जैसी मशहूर हस्तियों और लाखों संबंधित नेटिजन्स को क्रोधित कर दिया है। इस मामले परआकाश की ओर से चुप्पी बनी रही। अब घटना के लगभग तीन दिन बाद आकाश ने उस घटना पर अपना दृष्टिकोण साझा किया है जिसके बारे में शुरू में उसके पास शब्द ही नहीं बचे थे।

घटना को याद करते हुए आकाश ने कहा, “जिंदगी हमें परखने का एक तरीका है, है ना? पिछले शुक्रवार को मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर कर रहा था, तभी चीजों में अप्रत्याशित मोड़ आ गया। वहां पैपराजी और कुछ प्रशंसक भी थे, जो मेरा ध्यान चाहता थे। हालांकि मैं वास्तव में प्यार और समर्थन की सराहना करता हूं, मैं अपने व्यक्तिगत स्थान को भी महत्व देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वे समझेंगे कि एक साथ फोटो खिंचवाने से पहले मुझे मीडिया से बात करने के लिए एक पल चाहिए था।”

उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं। मेरे अच्छे इरादों के बावजूद, स्थिति असहज हो गई, और कथित प्रशंसकों में से एक ने मुझ पर पानी की बोतल भी फेंकी। यह वास्तव में एक दर्दनाक अनुभव था।”

अभिनेता इस घटना से काफी सदमे में थे, लेकिन जिस बात ने उन्हें और भी चौंका दिया, वह थी सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया, जिसमें एक खास समुदाय को निशाना बनाया गया था।

उन्होंने साझा किया, “जैसा कि मैंने यह सब समझने की कोशिश की, एक वीडियो सामने आने पर चीजें और बढ़ गईं और कुछ लोगों ने इस घटना को गलत तरीके से एक विशिष्ट धार्मिक समूह से जोड़ दिया। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि जो कुछ हुआ उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि गलतफहमियों के आधार पर निष्कर्ष पर न पहुंचें या नफरत न फैलाएं।”

आकाश ने खुलासा किया कि मामला सुलझ गया है और उन्होंने सभी से अपील की है कि जो बीत गया उसे भुला दिया जाए।

अभिनेता ने कहा, “इस घटना में शामिल 18 वर्षीय युवा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने मेरे प्रचारक से माफी मांगी। मेरे सदमे के बावजूद मैंने उसे माफ कर दिया है, और मैं सभी से नफरत से ऊपर उठने का आग्रह करता हूं। मुझे मिले संदेशों और प्यार से मैं अभिभूत हूं। यह वास्तव में हृदयस्पर्शी है।”

आकाश ने भी गणेश चतुर्थी पर अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया।

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “गणेश जी को विघ्नहर्ता के रूप में जाना जाता है, दिव्य शक्ति जो हमारे जीवन से बाधाओं को दूर करती है। इस वर्ष मैं पहले से कहीं अधिक प्रार्थना कर रहा हूं। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि मेरी सभी बाधाएं दूर हो जाएं मेरे जीवन में दुर्घटना से लेकर इस हालिया घटना तक का सामना गणेश जी की दिव्य कृपा से दूर हो जाएगा।”

अभिनेता वर्तमान में जी टीवी के ‘भाग्य लक्ष्मी’ में मलिष्का के पूर्व सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व मंगेतर विराज सिंघानिया की भूमिका निभा रहे हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस

Show More

Related Articles

Back to top button