मनोरंजन

नेपोटिज्म की बहस ने मुझे एक बेहतर अभिनेता और इंसान बनने के लिए प्रेरित किया: राजवीर देओल

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। सनी देओल के छोटे बेटे अभिनेता राजवीर देओल फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैंं। उन्‍होंने कहा कि नेपोटिज्म की बहस ने उन्हें एक बेहतर अभिनेता और इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है।

अभिनेता राजवीर, पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के साथ बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, जो फिल्म ‘दोनों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं।

फिल्म ‘दोनों’ सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और सभी को राजवीर और पलोमा की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

राजवीर ने फिल्म के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने भूमिका के लिए खुद को तैयार किया।

‘नेपोटिज्म’ जैसे चर्चित विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “मैं झूठ नहीं बोलूंगा कि मैंने इस विषय पर नहीं सोचा है। मुझे लगता है कि नेपोटिज्म की बहस ने मुझे एक बेहतर अभिनेता और इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है। स्टार किड होने का फायदा सिर्फ इतना है कि आप एक मीटिंग शेड्यूल कर लेते हैं। उसके बाद काम मिलने की कोई गारंटी नहीं होती। फिल्म ‘दोनों’ में रोल मिलने से पहले मैंने तीन ऑडिशन दिए थे।”

भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले हमने कई वर्कशॉप कीं। हमने अपनी केमिस्ट्री को स्क्रीन पर पेश करने के लिए बहुत सारी तैयारी की। शुरुआत में यह आसान नहीं था लेकिन हां मैं बहुत केंद्रित था और पालोमा और मैं एक-दूसरे का बहुत समर्थन करते थे।”

फिल्म ‘दोनों’ आधुनिक रिश्तों पर केंद्रित है और यह एक भव्य शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

यह फिल्म राजवीर देओल और पालोमा ठकेरिया की पहली फिल्म है। वहीं, यह अवनीश बड़जात्या के निर्देशन की भी पहली फिल्म है।

यह 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button