दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर पश्चिमी दिल्ली में एक कैफे के बाहर एक 25 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब आठ बजे मृतक के चचेरे भाई और एक अन्य व्यक्ति के बीच शारीरिक संपर्क को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद, पीड़ित के घटनास्थल पर पहुंचने पर, उसकी जांघ में चाकू मार दिया गया।

इससे पहले, एक कैफे में गौरव नाम के एक व्यक्ति और विजय नाम के एक अन्य व्यक्ति के बीच हाथ से संपर्क करने को लेकर असहमति पैदा हो गई थी, हालांकि उस समय इस मुद्दे को सुलझा लिया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “इसके बाद, गौरव ने अलीपुर में रहने वाले अपने चचेरे भाई विनय को वीडियो कॉल किया, जब वह कैफे के अंदर था। गौरव ने विनय को अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन अपने पुराने विवाद का उल्लेख नहीं किया।”

दोस्तों के साथ विनय के पहुंचने पर उसे टकराव की जानकारी हुई।

अधिकारी ने कहा, “स्थिति बिगड़ गई और विनय के बीच-बचाव करने की कोशिश के दौरान उसकी जांघ में चाकू मार दिया गया। विनय को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य से अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसने दम तोड़ दिया।”

अधिकारी ने कहा, “जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की और दो संदिग्धों आशीष और आफताब को पकड़ लिया।”

प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चलता है कि हमलावरों के समूह में लगभग छह से सात व्यक्ति शामिल थे।

अधिकारी ने कहा, “परिवार को सौंपने से पहले सोमवार को शहर के एक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने शेष संदिग्धों को पकड़ने के अपने प्रयास जारी रखे हैं, जो फिलहाल फरार हैं।”

–आईएएनएस

एकेजे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button