दिल्ली : अलीपुर में चोरों ने प्लास्टिक फैक्ट्री में की चोरी, एक गिरफ्तार

नई दिल्ली, 20 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के अलीपुर इलाके में चार हथियारबंद चोरों ने रविवार को एक प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम को निशाना बनाया। चोरों ने सुरक्षा गार्ड को बेरहमी से पीटा और उसे बांधने के बाद लाखों रुपये की सामग्री लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने मुकेश नामक एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि हथियारबंद चोरों ने एक गोदाम में चोरी की है।

पुलिस ने बताया कि गोदाम का गार्ड क्रेन ऑपरेटर का काम करता है और रात की ड्यूटी के दौरान गोदाम परिसर में ही सोता है।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे जब गार्ड दरवाजा खोलकर सो रहा था, तभी चार अज्ञात व्यक्ति उसके कमरे में घुस आए और उसे पीटना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने उसे बैठने के लिए मजबूर किया।

उनमें से एक ने उस पर नजर रखी, जबकि अन्य लोग अपना पिकअप वाहन गोदाम परिसर के अंदर ले आए। उन्होंने गोदाम के शटर के ताले काट दिए और कच्चे माल के पैकेट अपनी पिकअप गाड़ी में लादकर भाग गए।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में आईपीसी की धारा 392, 394, 457, 342 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। अधिकारी ने कहा कि चारों लुटेरों की पहचान कर ली गई है। ये सभी उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के ग्राम करोरा के रहने वाले हैं।

एक गुप्त सूचना के बाद मुकेश को पकड़ लिया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button