दिल्ली : अंतरराज्यीय गन रैकेट का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी और पंजाब में गैंगस्टरों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के दो प्रमुख सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने राम कुमार (36), सूरज कुमार (23) और जोबन प्रीत (21) के रूप में पहचाने गए आरोपियों के कब्जे से 10 अवैध ऑटोमैटिक पिस्तौल बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक, 5 अगस्त को विशेष सूचना के आधार पर रोहिणी सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैप लगाया गया और इस हथियार सिंडिकेट के तीन सदस्यों, राम, सूरज और जोबनप्रीत को पकड़ लिया गया।

पूछताछ करने पर पता चला कि कुमार अवैध हथियारों की यह खेप मध्य प्रदेश के बुरहानपुर निवासी तरण सिंह और रॉबिन सिंह से सूरज और जोबनप्रीत सिंह को आपूर्ति करने के लिए लाया था।

विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) एचजीएस धालीवाल ने कहा, “राम कुमार ने आगे खुलासा किया कि वह एमपी, दिल्ली और एनसीआर में विभिन्न लोगों को अवैध हथियारों की आपूर्ति करता है। उसने यह भी खुलासा किया है कि वह अवैध पिस्तौल 8,000 से 10,000 रुपये में खरीदता था और आगे इसे प्रति पिस्तौल 15,000 से 20,000 रुपये में बेच देता था।”

सूरज ने पुलिस को आगे बताया कि वह पिछले तीन वर्षों से बंदूक सप्लाई करता है।

डीसीपी ने कहा, “वह मध्य प्रदेश स्थित आपूर्तिकर्ताओं से अवैध हथियारों की आपूर्ति प्राप्त करता था और मांग के अनुसार पंजाब में विभिन्न अपराधियों को देता था।”

–आईएएनएस

एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button