देश

दानिश अली मामले पर राज्यसभा सांसद हरनाथ ने भी लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा

नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि लोकसभा में सदन की कार्यवाही के दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी के द्वारा जो कुछ कहा गया, उसका वह कतई समर्थन नहीं करते, लेकिन वह सांसद दानिश अली द्वारा प्रधानमंत्री के संदर्भ में जिन शब्‍दों का इस्तेमाल किया गया, उनका भी समर्थन नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि शायद इसी प्रतिक्रिया में रमेश बिधूड़ी का आपत्तिजनक बयान आया। लोकसभा अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, ”मेरा विनम्र अनुरोध है कि सवैधानिक पदों पर बैठे सांसदों को प्रधानमंत्री पद को सम्मान देना चाहिए। भाजपा सांसद ने अपने पत्र में कहा कि आश्चर्य है कि विपक्ष में बैठे लोग हर विषय को राजनैतिक रंग देते हैं, किसी भी विपक्ष के नेता ने दानिश अली के असभ्य आचरण का संज्ञान नहीं लिया।”

भाजपा सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष से कहा, ”मेरे अंदर इस बात को लेकर बहुत क्षोभ और गुस्सा है कि हमारे यशस्वी और जन जन के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए संसद के अंदर ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया गया। अंत में मैं आपसे विनम्र आग्रह करता हूं कि सम्पूर्ण प्रकरण की गहन जांच हो और दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए।”

–आईएएनएस

जीसीबी/एसजीके

Show More

Related Articles

Back to top button