देश

दक्षिणी दिल्ली में सेना के कर्नल के साथ मारपीट, नगदी और मोबाइल लूटा

नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय सेना के एक 48 वर्षीय कर्नल की दक्षिणी दिल्ली में तीन लोगों ने पिटाई की और उन्हें लूट लिया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कर्नल की पहचान चाणक्यपुरी निवासी विनीत महतो के रूप में हुई है। कर्नल का दिल्ली के आर्मी बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अधिकारी ने दावा किया कि उन्होंने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार को महतो ने मालवीय नगर थाने में आकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मंगलवार को वह और उनका दोस्त एक सेमिनार में शामिल होने के बाद कार से मालवीय नगर स्थित त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स आये थे।

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा कि रात करीब 11:30 बजे वह त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स पहुंचे और वहां खड़े एक व्यक्ति से लाइटर मांगा। जवाब में उस व्यक्ति ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी और फिर उन्हें पीछे से पकड़ लिया। शिकायतकर्ता ने उसे धक्का दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपी ने दो और व्यक्तियों को बुलाया।

तीनों ने कर्नल के साथ बेरहमी से मारपीट की और उनका मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य व्यक्ति ने उन पर हमला करने के बाद उनकी कार से कई चीजें उठा लीं। उन्हें चक्कर आ गया और बाद में पता चला कि उनके 2 मोबाइल, एक क्रेडिट कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और कार से 10,000 रुपये गायब थे।

डीसीपी ने कहा कि हमने दो आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनकी पहचान चिराग दिल्ली निवासी दीपक और मालवीय नगर निवाली मुकुल के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दो मोबाइल बरामद हुए हैं। तीसरे आरोपी बॉबी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। एक टीम पहले से ही इस पर काम कर रही है।

डीसीपी ने कहा, “मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 394, 411 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

–आईएएनएस

एफजेड

Show More

Related Articles

Back to top button