मनोरंजन

‘टाइगर वर्सेस पठान’ की स्क्रिप्ट को पढ़ राजी हुए शाहरुख-सलमान, मार्च 2024 में शुरू करेंगे शूटिंग

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ने ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की स्क्रिप्ट के लिए अपनी सहमति दे दी है। यह उस मीडिया रिपोर्ट के विपरीत है, जिसमें दावा था कि आदित्य चोपड़ा, सलमान खान और शाहरुख खान के लिए फिल्म के ज्वाइंट नैरेशन को होस्ट करने जा रहे थे।

एक महीने से अधिक समय पहले ही दो अलग-अलग मीटिंग्स में दोनों सुपरस्टार्स को फिल्म के बारे में बताया जा चुका है और ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की टीम अगले साल मार्च में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए नवंबर में तैयारी शुरू कर देगी।

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने खुलासा किया, ”हिंदी सिनेमा के दो मेगा-स्टार द्वारा स्क्रिप्ट के लिए अपनी सहमति देने के बाद ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है। यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी, क्योंकि इसमें हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज एक साथ आते हैं।”

सूत्र ने आगे उल्लेख किया, ”उन्हें पहले स्क्रिप्ट पसंद आनी थी और आश्वस्त होना था कि इसमें उनके बड़े ऑन-स्क्रीन रियूनियन के बारे में लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने का गुण है। आदित्य चोपड़ा ने क्रमशः शाहरुख और सलमान के साथ एक-एक कर बात की और उन्हें फिल्म के बारे में बताया। सुपरस्टार्स को कहानी पसंद आई है और फिल्म अब मार्च में फ्लोर पर जाएगी।”

जासूसी जगत की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ है, जो इस साल दिवाली के दौरान नवंबर में सिनेमाघरों में आने वाली है।

–आईएएनएस

पीके

Show More

Related Articles

Back to top button