मनोरंजन

‘जो जीता वही सिकंदर’ के दिनों को दीपक तिजोरी ने किया याद, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में सुनाए किस्से

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। दीपक तिजोरी ने ‘जो जीता वही सिकंदर’ की शूटिंग के दिनों को याद किया और कहा कि रिलीज के 31 साल बाद भी इस फिल्म को काफी प्रशंसक मिले हैं।

1992 की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ मंसूर खान द्वारा निर्देशित और सह-लिखित है। फिल्म में आमिर खान, आयशा जुल्का, दीपक तिजोरी, पूजा बेदी, मामिक सिंह और कुलभूषण खरबंदा हैं, जबकि आमिर के भाई फैसल खान एक विशेष भूमिका में हैं।

दीपक ने फिल्म में शेखर मल्होत्रा का किरदार निभाया है।

इस वीकेंड, टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ एक ‘रीयूनियन स्पेशल’ एपिसोड होगा, जिसमें 90 के दशक के स्टार चंकी पांडे, राहुल रॉय, दीपक तिजोरी और आयशा जुल्का स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे।

अपने असाधारण कारनामों के लिए जाना जाने वाला छत्तीसगढ़ का अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप ‘यहां के हम सिकंदर’ पर एक अद्भुत अभिनय से सभी को प्रभावित करेगा।

यह एक्ट न सिर्फ खूब वाहवाही बटोरेगा, बल्कि ‘जो जीता वही सिकंदर’ के कलाकारों को पुरानी यादें भी ताजा कर देगा।

उनके परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, दीपक ने कहा: “मैं आपके शहर में गया हूं, और मैं वहां के संघर्षों और स्थितियों को जानता हूं। इसलिए, आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा को सलाम।”

उन्होंने कहा, ”इस फिल्म को रिलीज हुए 30-31 साल हो गए हैं और चूंकि इसे काफी प्रशंसक मिले, इसलिए हमने इस गाने के कई वर्जन देखे हैं। लेकिन 31 साल बाद, मैं एक बात कह सकता हूं – मैंने आपके परफॉर्मेंस से बेहतर वर्जन नहीं देखा है।”

दीपक ने कहा, ”आपकी कोरियोग्राफी आउटस्टैंडिंग हैं और आपकी कड़ी मेहनत वास्तव में सराहनीय है। मैं मंसूर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म का हिस्सा बनने का मौका दिया और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इसे देखने का मौका मिला। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए दीपक ने कहा, ”जब हमने फिल्म पूरी की तो उम्मीद थी कि दर्शक मुझसे नफरत करेंगे। लेकिन जब हम प्रमोशन के लिए दिल्ली गए तो हमने फिल्म थिएटर में एक आश्चर्यजनक बात देखी कि जब शेखर मल्होत्रा फिल्म में रेस जीत रहे थे, तो जनता उनके लिए चीयर कर रही थी।”

”यह बिल्कुल उल्टा रिएक्शन था, आमिर और मैं एक-दूसरे को देख रहे थे और कह रहे थे कि यह तो उल्टा हो गया।’

इंडियाज गॉट टैलेंट सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button