जय शाह ने भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीमों को जीत की बधाई दी

बर्मिंघम, 22 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने आईबीएसए-2023 में आसान जीत हासिल करने के बाद भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीमों (पुरुष और महिला दोनों) की जमकर प्रशंसा की।

जय शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “आईबीएसए वर्ल्ड गेम्स-2023 में हमारी भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीमों की जीत बेहद खास है। महिला टीम ने इंग्लैंड को हराकर अपने कौशल का प्रदर्शन किया, जबकि पुरुष टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विजयी वापसी की। दोनों ही टीमों का शानदार प्रदर्शन हम सभी को प्रेरित करता है। सकारात्मकता फैलाने और हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए दोनों टीमों को धन्यवाद!”

पहले मैच में भारतीय पुरुष टीम को रविवार को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन मेन इन ब्लू ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोरदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

इस बीच, महिला टीम ने अब तक के अपने दोनों मैच जीते हैं और टूर्नामेंट में मजबूत दिख रही हैं।

बर्मिंघम में आईबीएसए वर्ल्ड गेम्स-2023 में पुरुष टीम अब मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी जबकि महिला टीम बुधवार को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

आईबीएसए वर्ल्ड गेम्स में ब्लाइंड क्रिकेट शनिवार को शुरू हुआ, जिसमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला खेला गया। यह अवसर विश्व खेलों में होने वाले पहले क्रिकेट मैच का प्रतीक था।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button