गोल्फर निश्ना आर एंड ए एमेच्योर में राउंड ऑफ 16 में हार गईं

वांटन, यॉर्कशायर, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की निश्ना पटेल, जिन्होंने स्ट्रोक प्ले से मैच प्ले तक प्रगति की और अपना पहला मैच जीता, द आर एंड ए गर्ल्स एमेच्योर चैम्पियनशिप में राउंड ऑफ 16 में दुनिया की 10वीं रैंक की खिलाड़ी जर्मनी की हेलेन ब्रीम से हार गईं।

निश्ना, जिन्होंने 78-74 का राउंड लगाया, अपनी टीम की साथी मन्नत बरार (81-71) के साथ 33वें स्थान पर रहीं। शीर्ष 64 खिलाड़ी मैच प्ले सेगमेंट में चले गए, जहां निश्ना ने राउंड ऑफ 32 में अपना पहला मैच चार्लोट नॉटन के खिलाफ दूसरे अतिरिक्त होल पर जीता।

हालाँकि, इसके बाद निश्ना की भिड़ंत हेलेन ब्रीम से हुई, जो 2022 में विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप में विजेता टीम का हिस्सा थी। ब्रीम ने निश्ना को 5 और 4 से हराया।

मन्नत राउंड ऑफ़ 32 में इटली की पेरिस अपेंडिनो से अपना मैच 3 और 2 से हार गई।

स्ट्रोक प्ले सेगमेंट में स्वीडन की मेरजा ऑर्टेनग्रेन (69-67) शीर्ष पर रहीं और हेलेन ब्रीम 70-73 राउंड के साथ छठे स्थान पर रहीं।

94वीं लड़कियों की एमेच्योर चैंपियनशिप और 96वीं लड़कों की एमेच्योर चैंपियनशिप प्रसिद्ध यॉर्कशायर स्थल गैंटन में एक साथ खेली जा रही है और आज दोनों चैंपियनशिप में 64 राउंड की प्रतिस्पर्धा देखी गई। लड़कों की प्रतियोगिता में कोई भारतीय नहीं था।

पिछले महीने निश्ना डच इंटरनेशनल जूनियर ओपन में 75-71-76-71 के राउंड और कुल 293 के साथ चौथे स्थान पर थी।

इस बीच, डच एमेच्योर चैंपियनशिप में, युवराज सिंह, अनंत सिंह अहलावत और रोहित की भारतीय तिकड़ी पहले पुरुषों के नेशंस कप में दो डच टीमों के बाद तीसरे स्थान पर रही।

व्यक्तिगत रूप से, युवराज सिंह संयुक्त-34वें स्थान पर शीर्ष भारतीय थे, जबकि अहलावत संयुक्त-46वें स्थान पर थे और रोहित कट से चूक गए।

–आईएएनएस

आरआर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button