‘गदर 2’ की सफलता के बाद मिथुन को ‘पार्ट 2 म्यूजिक स्पेशलिस्ट’ कहकर बुला रहे लोग

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म ‘गदर 2’ के लिए म्यूजिक तैयार करने वाले मिथुन ने कहा कि इस फिल्म की सफलता से लोग उन्हें ‘पार्ट 2’ का म्यूजिक स्पेशलिस्ट कहने लगे हैं। उन्होंने ‘मर्डर 2’, ‘आशिकी 2’ और ‘गदर 2’ के लिए म्यूजिक दिया, जो बड़े म्यूजिकल हिट रहे।

मिथुन को उनके म्यूजिक और फिल्म ‘गदर 2’ के म्यूजिक के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने पांच नए सॉन्ग्स को कंपोज किया है और दो आइकोनिक सॉन्ग को फिर से बनाया है, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं।

कंपोजर ने ऐसी आइकोनिक फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार करते समय अपनी जिम्मेदारी के बारे में साझा किया।

इस बारे में बात करते हुए मिथुन ने कहा, “मैं इस तरह की जिम्मेदारियों का आदी हूं। मैंने ‘मर्डर 2’, ‘आशिकी 2’ और अब ‘गदर 2’ के लिए म्यूजिक दिया है और इन सभी फिल्मों के गाने दर्शकों को पसंद आए हैं। अब लोग मुझे ‘पार्ट 2’ म्यूजिक स्पेशलिस्ट कहने लगे हैं।”

उन्होंने कहा, “किसी भी फिल्म पर काम करते समय हमेशा जिम्मेदारी का एहसास होता है। गदर पर काम करना अलग था क्योंकि इससे पूरे देश की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। आज के दौर में लोग रीक्रिएटेड वर्जन को आसानी से स्वीकार नहीं करते हैं। मैं जानता था कि उत्तम जी के गानों के लिए मुझे कुछ नहीं करना है। वे अपने आप में आइकोनिक हैं। मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैं उन्हें निराश न करूं। मुझे बस उन्हें अपने तरीके से प्रेंजेंट करना था। आज उन दोनों रीक्रिएटेड गानों पर एक भी नेगेटिव कमेंट नहीं है।”

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए मिथुन ने कहा, “मैं मोहित सूरी के साथ एक फिल्म पर काम कर रहा हूं। मैंने आदित्य दत्त की फिल्म ‘क्रैक’ के लिए म्यूजिक तैयार किया है। अनिल जी मेरे साथ अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button