‘गदर 2’ की भारी सफलता पर उत्कर्ष शर्मा ने किया भांगड़ा

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘गदर 2’ की भारी सफलता के बाद अभिनेता उत्कर्ष शर्मा बेेहद खुश हैं। उन्‍होंने इस सफलता का जश्न “हिंदुस्तान जिंदाबाद” का नारा लगाकर और भांगड़ा करके मनाया।

उत्कर्ष ‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में थे। उनके साथ उनके पिता और फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा, अभिनेत्री सिमरत कौर और मनीष वाधवा भी थे।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित ‘गदर 2’ 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। इसे शक्तिमान तलवार ने लिखा है। फिल्म में तारा सिंह के रूप में सनी देओल, सकीना के रूप में अमीषा पटेल और चरणजीत के रूप में उत्कर्ष शर्मा हैं, जो पहली फिल्म की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं।

उत्कर्ष नीली डेनिम और स्नीकर्स के साथ काली शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिया और अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी। चरणजीत (उत्कर्ष) की प्रेमिका मुस्कान की भूमिका निभाने वाली सिमरत भी आज मौजूद थीं। उन्होंने पर्पल कलर का फ्लोरल अनारकली कुर्ता पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और इसके साथ उन्होंने झुमका भी पहना हुआ था।

उत्कर्ष ‘गदर 2’ की बॉक्स-ऑफिस सफलता को लेकर अपने उत्साह को रोक नहीं पाए और उन्हें खुशी-खुशी भांगड़ा स्टेप्स करते देखा गया। एक अन्य वीडियो में उत्कर्ष को अपने पिता अनिल को पकड़कर जोर से कहते हुए देखा जा सकता है, “हिंदुस्तान जिंदाबाद… हिंदुस्तान जिंदाबाद है, था और रहेगा।”

फिल्म में मनीष वाधवा ने मेजर जनरल हामिद इकबाल की भूमिका निभाई है, गौरव चोपड़ा ने लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र रावत की भूमिका निभाई है, रोहित चौधरी मेजर मलिक की भूमिका में है, डॉली बिंद्रा ने समीरा खान की भूमिका निभाई है, राकेश बेदी ने किमतीलाल का रोल किया है। वहीं मुश्ताक खान ने गुलखान की भूमिका निभाई है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button